Former MP Tarachand Patel Passed Away: निमाड़ से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ताराचंद पटेल का निधन हो गया है. खरगोन से पूर्व सांसद और बड़वाह से विधायक रहे ताराचंद पटेल का निधन हार्ट अटैक के कारण हुआ है. उन्होंने सोमवार सुबह अंतिम सांस ली. वरिष्ठ कांग्रेस नेता के निधन पर MP PCC चीफ कमलनाथ, अरुण यादव समेत कांग्रेस नेताओं ने शोक व्यक्त किया है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खरगोन के पूर्व सांसद का निधन
ताराचंद पटेल साल 1999-2004 तक मध्य प्रदेश के खरगोन से सांसद रहे. उनका जन्म 20 अक्टूबर 1941 को हुआ था. वे निमाड़ क्षेत्र में अपनी सज्जनता और शालीनता के लिए जाने जाते थे.  वे सांसद और विधायक के अलावा भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष भी रहे हैं.



कमलनाथ ने दी श्रद्धांजलि
MP PCC चीफ कमलनाथ ने पूर्व सांसद के निधन पर शोक जताया है. उन्होंने एक्स पर पोस्ट किया- खरगोन के पूर्व कांग्रेस सांसद ताराचंद पटेल जी के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ. उनके निधन से कांग्रेस पार्टी ने एक प्रतिबद्ध कांग्रेसी खो दिया. मैं ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति और परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं. ओम शांति.  


ये भी पढ़ें- व्रत और उपवास में क्या अंतर है?


अरुण यादव ने जताया शोक
पूर्व MP PCC चीफ अरुण यादव ने एक्स पर लिखा- पूज्य बाबूजी के साथी एवं हमारे मार्गदर्शक, कांग्रेस परिवार के वरिष्ठ सदस्य, खरगोन के पूर्व सांसद, बड़वाह के विधायक रहे आदरणीय ताराचंद जी पटेल के निधन का समाचार दुखद एवं पीड़ादायक है. ईश्वर दिवंगत आत्मा को श्रीचरणों में स्थान प्रदान करें एवं परिवारजनों को इस गहन दु:ख को सहन करने की शक्ति एवं साहस प्रदान करें. ऊं शांति