Android Mobile: एंड्रॉयड मोबाइल आज के वक्त में लोगों की बड़ी जरुरत बन गया है, लेकिन जितना यह फायदेमंद है, उतना ही यह कभी-कभी नुकसानदायक भी साबित हो जाता है. ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश के ग्वालियर से सामने आया है. जहां एक मंदिर के पुजारी को एंड्रॉयड फोन रखना भारी पड़ गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सेक्सटॉर्सन में फंसा पुजारी 


दरअसल, मंदिर के पुजारी को अज्ञात नंबर से आए वीडियो कॉल के जरिए एक लड़की ने पहले बातचीत की और फिर अपनी न्यूड वीडियो बना ली, यह व्हाट्सएप कॉल थी जिससे पुजारी की वीडियो  लड़की के पास पहुंच गई. पुजारी को यह पूरा मामला समझ में नहीं आया और वह न चाहते हुए भी सेक्सटॉर्सन का शिकार हो गया. 


लड़की ने पुजारी को धमकाया 


इसके बाद लड़की ने पुजारी को फोन किया और उससे 50 हजार रुपए की मांग की, जबकि पैसे नहीं देने पर पुजारी के अश्लीलता वाले वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी. पूजा पाठ से जुड़े इस वृद्ध पुजारी ने बदनामी के डर से अज्ञात ठगों को तीन किस्तों में तीस हजार से ज्यादा रुपए भेज दिए. लेकिन बदमाशों की डिमांड खत्म नहीं हुई. जिसके बाद पुजारी ने मंदिर में आने वाले एक दर्शानार्धी को अपनी समस्या बताई. इसके बाद पुजारी और युवक घाटीगांव एसडीओपी संतोष पटेल के पास पहुंचे और उन्हें पूरे मामले की जानकारी दी. 


पुजारी को पुलिस के नाम से भी धमकाया 


मामला सुनते ही एसडीओपी संतोष पटेल समझ गए कि पुजारी सेक्सटॉर्सन में फंस गए हैं. जिसके बाद पुलिस ने पुजारी को समझाया कि अब उन्हें परेशान होने की जरूरत नहीं है. लड़की और उसके साथी अब उसे परेशान नहीं करेंगे. खास बात यह है की लड़की को जब वृद्ध ने पैसे भेजने से मना किया तो एक नकली एसपी की डीपी लगी व्हाट्सएप कॉल से पुजारी को धमकाया गया और बताया गया कि यदि उसने लड़की के साथ समझौता नहीं किया तो पुलिस उसके खिलाफ कार्रवाई करेगी. जिससे पुजारी और घबरा गया था. 


क्योंकि डीपी सुनील द्विवेदी नाम के सीनियर अधिकारी की थी. एसडीओपी संतोष पटेल ने इस नंबर को साइबर क्राइम पुलिस को दे दिया है और अज्ञात ठगों के बारे में जानकारी हासिल की जा रही है. जैसे ही पुलिस को सही जानकारी मिलेगी तो उसके खिलाफ तत्काल कार्रवाई की जाएगी. हालांकि इस मामले के बाद एक बार फिर उन्होंने लोगों को सावधानी बरतने की सलाह दी है. 


ये भी पढ़ेंः ज्योतिरादित्य सिंधिया का फेसबुक पेज दूसरी बार हैक, अश्लील फोटो-वीडियो किए शेयर