Scindia FB Account Hacked: ज्योतिरादित्य सिंधिया का फेसबुक पेज दूसरी बार हैक, अश्लील फोटो-वीडियो किए शेयर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1872399

Scindia FB Account Hacked: ज्योतिरादित्य सिंधिया का फेसबुक पेज दूसरी बार हैक, अश्लील फोटो-वीडियो किए शेयर

Jyotiraditya Scindia FB Account Hacked: केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया का फेसबुक फॉलोअर पेज हैक करने के मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. उनके फेसबुक फॉलोअर अकाउंट से अश्लील फोटो-वीडियो शेयर किए गए हैं.

Scindia FB Account Hacked: ज्योतिरादित्य सिंधिया का फेसबुक पेज दूसरी बार हैक, अश्लील फोटो-वीडियो किए शेयर

Scindia FB Account Hacked: ग्वालियर|  मध्य प्रदेश के कद्दावर बीजेपी नेता और मोदी कैबिनेट में मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का फेसबुक फॉलोअर पेज हैक करने का मामला सामने आया है. आरोपियों ने उनके अकाउंट को हैक कर अश्लील फोटो-वीडियो शेयर किए हैं. मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. सिंधिया के साथ ऐसा दूसरी बार हो रहा है. हालांकि, एक्सपर्टों की टीम ने एक घंटे के अंदर पेज रिकवर कर लिया और उससे अश्लील फोटो-वीडियो हटा दिए.

दूसरी बार हुआ हैक
केंद्रीय मंत्री नागरिक एवं उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का सोशल मीडिया अकाउंट कोई पहली बार हैक नहीं हुआ है. इससे पहले भी उनके साथ एक बार ऐसी घटना हो चुकी है. सिंधिया का फेसबुक पेज दूसरी बार हैक हुआ है. इससे पहले उनके मंत्री बनने के बाद फेसबुक पेज हैक हुआ था. तब आरोपियों ने कांग्रेस के समय के पुराने वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट कर दिए थे. इसके बाद हड़कंप मच गया था. हालांकि, बड़ी मशक्कत के बाद अकाउंट को रिकवर कर लिया गया था.

ये 1 फल ही पुरुषों को बना देगा फौलादी

भाजपा नेता ने दर्ज काई शिकायत
सिंधिया के अकाउंट को हैक करने के मामले में भाजपा नेता अमर कुटे ने की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. शिकायती आवेदन में उन्होंने अकाउंट के स्क्रीन शॉट भी लगाए हैं. शिकायत के बाद ग्वालियर क्राइम ब्रांच की साइबर सेल की कार्रवाई करते हुए आईटी एक्ट की धारा के तहत केस दर्ज किया है. हालांकि, फिलहाल लगभग एक घंटे की मशक्कत के बाद एक्सपर्ट ने पेज रिकवर करके उससे अश्लील पोस्ट हटा दिए हैं.

लगातार बढ़ रहा साइबर क्राइम
मध्य प्रदेश ही नहीं देश में लगातार साइबर क्राइम के मामले बढ़ रहे हैं. सिंधिया से पहले भी कई बड़े नेताओं और अफसरों के साथ इस तरह के मामले सामने आते रहे हैं. भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा और केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल के साथ इस तरह का मामला सामने आया था. दोनों ही नेता के पास वीडियो कॉल आया था. इस संबंध में उन्होंने पुलिस से शिकायत भी की थी.

Hahakari Dance: आंटी का हाहाकारी डांस! हंसे नहीं तो आप हैं इमोशन लेस

Trending news