Ujjain News: फिल्म अभिनेता गोविंदा मंगलवार को पैर में गोली लगने से घायल हो गए हैं, इधर सुबह गोविंदा को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया तो उधर उनकी बेटी टीना बाबा महाकाल की शरण में पहुंच गई. उन्होंने उज्जैन के महाकाल मंदिर में महामृत्युंजय मंत्र का जाप करवाया और गोविंदा के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना की है. बता दें कि पूजा करीब  51 पंडितों ने द्वारा करवाई है जो 2 घंटे से भी ज्यादा देर तक चली. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महाकाल मंदिर में पूजा 
महाकाल मंदिर के पुजारी रमण गुरू त्रिवेदी की जानकारी के अनुसार गोविंदा की बेटी टीना आहूजा ने उनसे फोन पर बात की. उन्होंने बताया कि गोविंदा की बेटी अपने पिता के घायल होने से काफी परेशान है. उन्होंने बाबा महाकाल से उनके जल्दी ठीक होने की प्रार्थना करने के लिए कहा.  एक्टर गोविंदा जल्दी ठीक हो जाएं इसलिए मंगलवार दोपहर को 12 बजे महाकाल मंदिर परिसर में लगातार 2 घंटे तक महामृत्युंजय का जाप किया गया. 


उज्जैन आते रहते हैं गोविंदा 
जानकारी के अनुसार गोविंदा और उनका पूरा परिवार महाकाल के बहुत बड़े भक्त है. इनके परिवार की महाकाल में बहुत आस्था है. आज से 7 महीने पहले ही एक्टर गोविंदा महाकाल मंदिर में बाबा के दर्शन के लिए पहुंचे थे. उन्होंने नंदी हॉल से बाबा महाकाल के दर्शन किए थे. इसके अलावा उन्होंने नंदी के कान में अपनी इच्छा भी बोली थी. बाबा महाकाल को जल चढ़ाकर पूजन अभिषेक भी किया. लगभग 20 मिनट तक वे मंदिर में रूके थे.


2015 में भी आ चुके हैं मंदिर 
2024 से पहले एक्टर गोविंदा  2015 में उज्जैन आए थे.  2015 में उन्होंने मंगलनाथ मंदिर में मंगल दोष की खास पूजा करवाई थी.  इसके बाद उन्होंने विधि-विधान से महाकाल का पंचामृत से अभिषेक कर पूजन किया.  एक्टर गोविंदा की बेटी टीना ने 8 महीने पहले बाबा महाकाल के दर्शन किए थे. बता दें कि टीना अयोध्या में राम मंदिर प्रतिष्ठा के समारोह में राम लला के दर्शन के बाद महाकाल मंदिर पहुंची थी.


ये भी पढें: MP में कांग्रेस का नया प्लान, देश की सबसे पुरानी पार्टी अब पखारेंगी पांव


 


कैसे लगी गोविंदा को पैर में गोली
गोविंदा के मैनेजर ने बताया कि गोविंदा मंगलवार की सुबह बंदूक को साफ करके अलमारी में रख ही रहे थे. इतने में बंदूक  उनके हाथ से छूट कर जमीन पर गिर गई. इसी दौरान बंदूक से मिसफायरींग हो गई.  जानकारी के अनुसार गोविंदा का कहीं बाहर जाने का प्लान था. गोली लगने के समय उनके साथ पत्नी सुनिता भी नहीं थीं. गोविंदा के भाई कीर्ति कुमार ने बताया कि गोविंदा के जब गोली लगी तो सबसे पहले उन्हें कॉल किया. गोविंदा ने उनसे कहा कि कुछ हो गया है. इसके बाद 4-5 लोगों ने मिलकर उन्हें हॉस्पिटल पहुंचाया.


ये भी पढें: महात्मा गांधी को खूब भाता था MP! 10 बार आए थे यहां, जानिए क्यों खास थीं बापू की ये यात्राएं


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!