ग्वालियर: जिले में एक ट्यूशन टीचर का क्रूर चेहरा सामने आया है. जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान है क्योंकि ट्यूशन टीचर ने होमवर्क ना करने पर एक 8 साल के मासूम बच्चे को लोहे की रॉड से बेतहाशा पीटा.इतना पीटा की वह बेहोश हो गया. मामले की शिकायत मासूम बच्चे के परिजन ने थाने में की है. जिस पर एसपी अमित सांघी के निर्देश के बाद तत्काल एफआईआर दर्ज की गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बच्चे को लोहे की रॉड से पीटना शुरू कर दिया
दरअसल पूरा मामला होमवर्क न करने से जुड़ा हुआ है. शहर के बलवंत नगर (Balwant Nagar of the city) में रहने वाले योगेंद्र राणा अपने बच्चे को जीके की तैयारी कराने के लिए चार शहर का नाका स्थित टीचर योगेश श्रीवास्तव (Yogesh Srivastava) के पास भेजा करते थे.पुलिस में की गई शिकायत में उन्होंने बताया कि बीते दिनों जब बच्चा ट्यूशन पढ़ने गया तो टीचर ने होमवर्क पूरा न करने को लेकर बच्चे को डांटा. इसके बाद बच्चे ने जब टीचर को गुस्से से देखा तो टीचर ने बच्चे को बेड पर उल्टा लेटा कर उसके पिछले हिस्से पर लोहे की रॉड से पीटना शुरू कर दिया.


जब बच्चा घर पहुंचा और उसने अपने माता-पिता को रोते बिलखते हुए पूरी कहानी बताई तो बच्चे की मां ने ग्वालियर एसएसपी अमित सांघी को इस मारपीट के फोटो भेजे. एसपी ने तत्काल इस मामले पर एक्शन लिया.पहले एसपी के निर्देश पर विश्वविद्यालय थाने में आरोपी शिक्षक योगेश श्रीवास्तव के खिलाफ मामला दर्ज किया गया.उसके बाद यह मामला हजीरा थाने में शिफ्ट कर दिया गया. हजीरा थाने में आरोपी योगेश श्रीवास्तव के खिलाफ बच्चे की मां संध्या राणा की शिकायत पर धारा 323 और बच्चों की देखभाल एवं संरक्षण अधिनियम 2015 (Juvenile Justice (Care and Protection of Children) Act, 2015) की धारा 75 और 82 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है.फिलहाल पुलिस साक्ष्यों के आधार पर मामले की जांच कर रही है और आरोपी शिक्षक की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.