Madhya Pradesh News: बैतूल जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के किदवई वार्ड में रविवार को तेज बारिश के बीच घर के सामने खेल रहा बच्चा नाली में जा गिरा और तेज बहाव में बह गया.  प्रत्यक्षदर्शियों की सूचना पर फौरन ही स्थानीय लोग, पुलिस, एसडीईआरएफ और नगर पालिका का अमला मौके पर पहुंच गया. बच्चे को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बच्चा घर से लगभग 1 किलोमीटर दूर नाले में मिला. जिसे तुरंत ही जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां इलाज के दौरान बच्चों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि ढाई वर्षीय आमीर घर के सामने खेल रहा था. इसी दौरान यह घटना हो गई. फिलहाल पुलिस बच्चों का पीएम करवा रही है और पूरे मामले की जांच की जा रही है.


ये भी पढ़ें- तिरुपति मंदिर में पशु चर्बी वाला घी का MP कनेक्शन, इस डेयरी कंपनी पर लगे गंभीर आरोप


भारी बारिश से किसानों को नुकसान
बैतूल में तेज बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया. दोपहर 3 बजे से शुरू हुई तेज बारिश देर शाम तक जारी रही. लौटते मानसून ने किसानों की चिंता को बढ़ा दिया है.  बारिश से किसानों को भारी नुक़सान हुआ. किसानों की मक्का, धान और सोयाबीन की तैयार फ़सल प्रभावित हो सकती है. फसल कटाई कर रहे किसानों की फसल खेत में खराब हो गई. भारी बारिश से फसल अंकुरण होने की आशंका है. मौसम विभाग ने दक्षिणी मध्यप्रदेश में बारिश का जारी अलर्ट  किया था. बैतूल, खरगौन, धार और बड़वानी में भारी बारिश की दी थी चेतावनी. बैतूल जिले में औसत बारिश का आंकड़ा हुआ पार.


VIDEO: शराब का नशा और चप्पलों की बौंछार, लड़की ने मजनू को ऐसा चखाया मजा


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!