मेषः आज आपको कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. व्यवसाय को लेकर की गई यात्रा लाभदायक रहेगी. नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को मनचाही नौकरी मिल सकती है. छात्रों के लिए आज का दिन तरक्की भरा रहने वाला है. प्यार के लिहाज से आज का दिन उत्तम है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वृषः स्वास्थ के लिहाज से आज का दिन उत्तम रहने वाला है. अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. लेकिन उसी हिसाब से खर्चों में वृद्धि होगी. सरकारी नौकरी से जुड़े लोगों का प्रमोशन हो सकता है. जीवनसाथी के साथ रोमांस की यात्रा पर जा सकते हैं.


मिथुनः आज का दिन शानदार रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में आपके बॉस आपके कार्यों की सराहना कर सकते हैं. व्यवसाय से जुड़े लोगों को आज मनचाहा लाभ होगा. घर पर धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. जीवनसाथी से मतभेद हो सकता है.


कर्कः समाजिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा. कार्यक्षेत्र में मान-सम्मान बढ़ेगा. नौकरी में तरक्की संभव है. किसी कार्य के संपन्न करने से घर पर उत्साह का माहौल रहेगा. व्यवसाय में उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. प्रेमी जोड़ों के लिए आज का दिन अनुकूल है.


सिंहः आज शुरू किए गए कार्यों में सफलता मिलेगी. घर में धार्मिक कार्यक्रम का आयोनज हो सकता है. व्यवसाय में विस्तार करने के लिए आज का दिन शुभ है. मीडिया क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन शुभ रहने वाला है. आज आपको कोई प्रपोज कर सकता है.


कन्याः आज आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. कार्यक्षेत्र में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. खर्चों में अधिकता के चलते आर्थिक स्थिति प्रभावित हो सकती है. इस राशि के व्यवसायी आज उधारी देने से बचें. प्रेमी जोड़ों के लिए आज का दिन अनुकूल रहने वाला है.


ये भी पढ़ेंः Ganesh Chaturthi 2022: गणेशोत्सव पर बन रहा 5 दुर्लभ संयोग, जानिए शुभ मुहूर्त व मूर्ति स्थापना पूजा विधि


तुलाः पारिवारिक जीवनसुखमय होगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आज अत्यधिक व्यस्तता का सामना करना पड़ सकता है. सावधान रहें क्रोध पर काबू रखें, बेवजह बहस न करें. विवाद में फंस सकते हैं. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए आज का दिन उत्तम है. प्यार के रिश्तों में मनमुटाव हो सकता है.


वृश्चिकः आज आपका लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न हो सकता है. व्यवसाय में उत्तम लाभ होगा. नौकरी के नए अवसर प्राप्त होने से मन प्रसन्न रहेगा. स्वास्थ के लिहाज से आज का दिन उत्तम है. आज आपको लवमेट के तरफ से कोई सरप्राइज मिल सकता है.


धनुः आज का दिन बेहद खास रहने वाला है. बेरोजगार युवाओं को रोजगार संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है. शाम को जीवनसाथी के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्लान बना सकते हैं. इस राशि के व्यापारी वर्ग को उत्तम धन लाभ होगा.


मकरः आज दिन की शुरुआत में कोई गुड न्यूज मिल सकती है. व्यापारियों को उम्मीद से ज्यादा लाभ होगा. आय के स्रोत में वृद्धि होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. धन लाभ संभव है. छात्रों के लिए आज का दिन उत्तम रहेगा. लवमेट के तरफ से महंगे तोहफे का डिमांड हो सकता है.


कुंभः व्यवसाय के लिहाज से आज का दिन उत्तम रहने वाला है. गणेश जी की कृपा से आज शुरू किए गए कार्यों में विशेष लाभ होगा. भूमि या भवन लेने का प्लान बना सकते हैं. नौकरीपेशा वाले लोगों को आज धन लाभ होगा. सावधान रहें प्यार के रिश्तों में धोखा मिल सकता है.


मीनः वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. आय के स्रोत में वृद्धि होने से धन लाभ संभव है. खर्चों की अधिकता रहेगी. व्यवसाय में नया निवेश करने से पहले सोच-विचार लें, नहीं तो नुकसान हो सकता है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए आज का दिन उत्तम रहने वाला है. प्यार के रिश्तों में किसी तीसरे की इंट्री होने से परेशान हो सकते हैं.


ये भी पढ़ेंः Ganesh Chaturthi 2022: राशि अनुसार करें भगवान गणेश की इस मंत्र से पूजा, बरसेगी बप्पा की कृपा



(DISCLAIMER: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. ZEE MEDIA इसकी पुष्टि नहीं करता है.)