इंदौर: मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर जैसे-जैसे आधुनिक होता जा रहा है वैसे-वैसे यहां पुलिस के सामने सनसनीखेज मामले सामने आ रहे है. दरअसल, इंदौर में पत्नि ने अपने पति के खिलाफ पुलिस से की गई शिकायत में कहा है कि उसका पति फिल्म देख जबरदस्ती अप्राकृतिक संबंध करने के लिए मजबूर करता है.  अब पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हैवान ने रेप के बाद तोड़ी मासूम की कई हड्डियां, PM रिपोर्ट में हुआ खुलासा


दरअसल पीड़ित महिला की शिकायत से पुलिस को पता चला है कि बिजनेसमैन पति उसकी पत्नि के साथ अननेचुरल सेक्स करने के लिए मजबूर करता था. मिली जानकारी के मुताबिक पति पोर्न मूवीज देखकर जबरदस्ती अननेचुरल सेक्स करने के लिए मजबूर करता था. वहीं पीड़िता पत्नि ने शिकायत में बताया कि वह ओरल सेक्स और अप्राकृतिक सेक्स से परेशान हो गई और इसलिए उसने महिला थाने की शरण ली है.


8 लाख रुपये की मांग कर रहे ससुराल वाले
पीड़िता की शिकायत में ये बात भी सामने आई है कि शादी के 10 साल गुजर जाने ले बाद भी उसका पति, ससुर, देवर और ननद उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे. हाल ही में 8 लाख रुपये की मांग उनके द्वारा की जा रही थी. पत्नि ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा होने के बाद भी ससुराल वाले उससे मारपीट कर आये दिन विवाद करते रहते थे.


सीएम शिवराज ने सीहोर में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में किया रोड शो, लोगों से कही ये बड़ी बात


पुलिस ने केस दर्ज किया
पलासिया महिला थाना की उपनिरीक्षक रुपाली भदौरिया ने बताया कि पति-पत्नि के बीच संबंधों के सुधार के लिए महिला पुलिस काउंसिलिंग कराने का प्रयास किया था लेकिन पत्नी सेटिस्फाइड नहीं थी. इसलिए पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.