सीएम शिवराज ने सीहोर में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में किया रोड शो, लोगों से कही ये बड़ी बात
Advertisement

सीएम शिवराज ने सीहोर में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में किया रोड शो, लोगों से कही ये बड़ी बात

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सीहोर में रोड शो करते हुए सीहोर वासियों से कहा कि आपके लिए नर्मदा का पानी जल्‍द उपलब्ध होगा.

सीहोर

सीहोर: आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सीहोर पहुंचे. जहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नगर पालिका चुनाव में भाजपा पार्षद उम्मीदवारों के समर्थन में हजारों कार्यकर्ताओं के साथ विशाल रोड शो किया.

सीएम ने की बीजेपी प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान करने की अपील 
इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ मध्य प्रदेश शासन के चिकित्सा मंत्री डॉ प्रभु राम चौधरी, भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह, पूर्व मंत्री रामपाल सिंह एवं सीहोर विधायक सुदेश राय भी मौजूद रहे. रोड शो के समापन के बाद सीएम ने सीहोर के अटल चौराहे पर विशाल आमसभा को संबोधित किया और मुख्यमंत्री ने जनता से भाजपा पार्षद प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान करने की अपील की. 

शिवराज सिंह चौहान ने अपने संबोधन में कहा कि सीहोर को नर्मदा का पानी देने के लिए पार्वती एवं कावेरी योजना का काम पूर्ण हो चुका है. सीहोर में नर्मदा से पानी लाने के लिए योजना बना ली गई है. शीघ्र ही नर्मदा का पानी सीहोर वासियों के लिए उपलब्ध हो जाएगा.

बता दें कि नगर निकाय चुनाव में जीत हासिल करने के लिए भारतीय जनता पार्टी अपना पूरा जोर लगा रही है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी जिले-जिले में जाकर पार्टी का प्रचार कर रहे हैं और विकास कार्यों को गिनाते हुए बीजेपी के उम्मीदवारों को वोट देने की अपील कर रहे है. इस दौरान वह कांग्रेस पार्टी और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर भी निशाना साधने का मौका नहीं चूकते. गौरतलब है कि अगले साल प्रदेश में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं. इसीलिए राज्य की दोनों प्रमुख पार्टियों के लिए यह नगर निकाय के चुनाव बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण हैं क्‍योंकि कहीं ना कहीं इससे जनता का मूड पता चल जाएगा. 

Trending news