राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: जिले के थाना नरवर क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सुजनवासा में बीती रात अचानक एक परिवार पर दूसरे परिवार के सदस्यों ने 1 माह पुराने विवाद मामले में लट्ठ, पत्थर से हमला कर दिया. जिसमें 1 पक्ष की 3 महिलाएं व 2 पुरुष घायल हुए हैं. मामले में मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उज्जैन जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया है. जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अस्पताल में जांच अधिकारी गणपत ने बताया कि तीन सदस्यों को गंभीर चोटें आई है और दो को मामूली चोट स्वस्थ होने पर परिवार के बयान लिए जाएंगे और जो भी वैधानिक कार्रवाई आरोपियों के खिलाफ होगी वह की जाएगी. प्राथमिक जानकारी में यह सामने आया है कि घायल हुए परिवार के लोग मजदूरी कर घर लौट रहे थे. घर के सामने रहने वाले परिवार ने पुराने विवाद के चलते लाठी-डंडों से ने पीटा है. मामले में नामजद FIR दर्ज की गई है.


MP News: पति से लड़कर भागी महिला पहुंची उज्जैन स्टेशन तो बच्चा हो गया गायब, CCTV से खुला राज


दरअसल पीड़ित पक्ष की महिला मनोरमा चौहान ग्राम सुजनवासा नरवर थाना क्षेत्र निवासी ने बताया कि उनकी बेटी आरती को सूरज चांवल नामक युवक पिछले माह 22 नवंबर को प्रेम प्रसंग के चलते कार्तिक मेले उज्जैन से लेकर भाग गया था. सूरज घर के सामने ही रहता है. हालांकि बेटी की राजी मर्जी थी तो हमने हमारी बेटी का नाम जब से ही छोड़ दिया और इस बात के बयान 9 दिसंबर को थाना महाकाल में हम दर्ज करवा चुके हैं, कि हमारा बेटी से कोई लेना देना नहीं है. अब क्योंकि घर के सामने ही परिवार रहता है तो आये दिन अन बन हो जाती है. 


अचानक किया 7-8 लोगों ने हमला
आज एक महीने बाद अचानक बेटी की बुआ कला बाई, मेरे जेठ छगनलाल, देवर अन्तरलाल, भतीजा-बहू, आरती की बड़ी मां भूली बाई ग्राम जवासिया से देर शाम मजदूरी करके घर आ रहे थे. तभी अचानक बेटी से ससुराल में से 7 से 8 लोगों जो घर के सामने रहते है. उन्होंने हमपर पत्थर, तलवार, लट्ठ से हमला कर दिया. जिसमें परिवार के महिला पुरुष सब शामिल थे. इस मामले में पीड़ित पक्ष का कहना है कि बेटी के ससुराल वालों का कहना है हम घर खाली करके यहां से चले जाएं बस यही विवाद है. 


पुलिस ने दर्ज की एफआईआर
इस पूरे मामले में जांच अधिकारी गणपत ने बताया कि आरती के ससुराल वालों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की जा रही है. जिसमें गोवर्धन किशोर, रवि व अन्य कुल चार से पांच आरोपी बनाए गए हैं. जिन्होंने आरती के घर वालों पर हमला किया, साथ ही फरियादी पक्ष के स्वस्थ होने पर पूरे मामले में आगे और भी बयान के आधार पर जांच की जाएगी. आरोपियों की तलाश की जा रही है वही यह पूरा विवाद 1 माह पुराना है जो अब बड़ा बन गया.