Gwalior News: अक्टूबर को ग्वालियर में होने जा रहे भारत-बांग्लादेश T20 सीरीज के पहले मैच पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं. शहर में हिंदू महासभा सहित अन्य हिंदू संगठनों ने बांग्लादेश के साथ क्रिकेट खेलने का विरोध किया है. बांग्लादेश की टीम के ग्वालियर आने पर प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है. हिंदू महासभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष राजश्री चौधरी ने स्टेट और सेंट्रल गवर्नमेंट तीखा हमला करते हुए कहा कि यह गवर्नमेंट नहीं टेररिस्ट ऑर्गनाइजेशन बैठ गया है हिंदुओं को खत्म करने के लिए?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ग्वालियर पहुंची हिंदू महासभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष और नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रपौत्री राजश्री चौधरी ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि बांग्लादेश में हिंदुओं का सरेआम कत्लेआम किया गया और हम उनके साथ क्रिकेट का खेल खेल रहे हैं. यह शर्मनाक है. स्टेट और सेंट्रल ये गवर्नमेंट है? ही नहीं हमको लगता है? कि टेररिस्ट ऑर्गनाइजेशन बैठ गया है? हिंदुओं को खत्म करने के लिए? यदि ग्वालियर में बांग्लादेश के साथ क्रिकेट मैच हुआ तो यह क्रांतिकारीयों की भूमि है? जवाब देना जानती है.


2 अक्टूबर को मनाएंगे काला दिवस
गौरतलब है कि हिंदू महासभा और अन्य हिंदू संगठन का भारत बांग्लादेश क्रिकेट मैच के विरोध में 2 अक्टूबर का दिन काला दिवस के रूप में मनाएंगे और 6 अक्टूबर को ग्वालियर का लश्कर शहर बंद कर आएंगे. वहीं उससे पहले शहर के विभिन्न मार्गों पर जुलूस भी निकलेंगे और जनता से अपील करेंगे क्रिकेट मैच का बायकॉट करें. बहरहाल जिला और पुलिस प्रशासन भी हिंदू संगठनों के विरोध पर अपनी पैनी नजर रखे हुए हैं.


ग्वालियर से करतार सिंह राजपूत की रिपोर्ट


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!