शिव शर्मा/इंदौर:  इंदौर की महिला की सिंगापुर के क्रूज से लापता हो गई है. क्रूज स्टाफ ने लापता महिला के परिजनों को कहा है कि महिला ने समुद्र में लगाई छलांग दी है. लेकिन इस मामले में क्रूज मेंबर द्वारा कोई फुटेज उपलब्ध नहीं कराये जा रहे है. वहीं लापता महिला के पति को भी क्रूज़ से उतार देने की बात सामने आ रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि महिला के लापता होने की जानकारी महिला के बेटे ने ट्वीट कर दी है और बेटे ने ट्वीट में विदेश मंत्री एस जयशंकर से भी मदद की गुहार लगाई है.


ट्वीट के शॉर्ट्स



बेटे ने लगाई मदद की गुहार
बेटे ने विदेश मंत्री जयशंकर को ट्वीट करते हुए लिखा कि 'मेरी माँ सिंगापुर से रॉयल कैरिबियन क्रूज़ में यात्रा कर रही थी. वह आज सुबह से जहाज से लापता है. क्रूज़ कर्मचारी कह रहे हैं कि वह समुद्र में कूद गई, लेकिन उन्होंने हमें कोई फुटेज नहीं दिखाया और अपना पल्ला झाड़ रहे हैं. बेटे ने कहा कि जहाज दल ने कोई बचाव अभियान नहीं चलाया और मेरे पिता को जहाज़ से उतार दिया. क्या यह भी मानवीय है? भारत के उच्चायुक्त, विदेश मंत्रालय और डॉ. जयशंकर से तत्काल मदद का अनुरोध...कृपया मदद करें


सिंगापुर जा रहा था क्रूज
जानकारी के मुताबिक ये घटना सोमवार की है. लापता महिला रीता साहनी और उनके पति जाकेश साहनी स्पेक्ट्रम ऑफ द सीज पर सवार होकर पेनांग से सिंगापुर वापस जा रहे थे. स्थानीय रिपोर्ट में कहा गया है कि इस जोड़े की चार दिन की यात्रा का सोमवार को आखिरी दिन था.


वहीं ''द स्ट्रेट्स टाइम्स'' की मंगलवार को छपी खबर के मुताबिक जब जाकेश रात में सोकर उठे तो उन्होंने अपनी पत्नी को अपने कमरे से गायब पाया था. उन्होंने अपनी पत्नी को क्रूज पर ढूंढने की बहुत कोशिश की लेकिन वो उन्हें कहीं नहीं मिली. बाद में उन्होंने जहाज के दल को इस बात की सूचना दी.