Madhya Pradesh News In Hindi: मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में एक बार फिर जमीनी विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हुआ. मुरैना के अंबाह इलाके के गीलापुरा गांव में सरकारी जमीन जोतने को लेकर एक ही परिवार के दो पक्षों में जमकर गोलियां चलीं. जिसमें तीन लोगों की गोली लगने से मौत हो गई. गांव में यह सनसनीखेज गोलीबारी उस वक्त हुई जब एक पक्ष के लोग सरकारी खेत जोतने पहुंचे तो दूसरे पक्ष ने इसका विरोध किया और दोनों तरफ से बंदूकें निकल आईं. दोनों तरफ से जमकर फायरिंग हुई जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई. इस गोलीबारी में तीन लोगों की मौत के बाद गांव में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया. पुलिस दोनों पक्षों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: MP News: ग्वालियर में भीषण सड़क हादसा, एक टक्कर ने ली परिवार के 4 लोगों की जान


 


जमीनी विवाद में खूनी खेल
बता दें कि सरकारी जमीन जोतने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. विवाद के दौरान गोलियां चल गईं. जिसमें एक पक्ष के चाचा-भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरे पक्ष के श्याम बाबू के पैर में गोली लगी और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इस गोलीबारी के बाद गांव में दहशत का माहौल है.


ग्वालियर में भीषण सड़क हादसा
उधर, ग्वालियर में गुरुवार सुबह एक दुखद हादसा हो गया. पुरानी छावनी इलाके में हाईवे पर एक ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी. इस हादसे में ऑटो सवार चार लोगों की मौत हो गई है, जबकि ड्राइवर गंभीर रूप से घायल है. सभी मृतक एक ही परिवार के थे, जो शादी की रस्म के लिए भिंड गए थे. वहां से लौटते समय ये हादसा हो गया. ग्वालियर के पुरानी छावनी इलाके में एक ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी. हादसे में ऑटो सवार चार लोगों की मौत हो गई है. चारों एक ही परिवार के सदस्य थे और मुरैना के बानमोर के रहने वाले थे. 


रिपोर्ट- करतार सिंह राजपूत