MP News: ग्वालियर में भीषण सड़क हादसा, एक टक्कर ने ली परिवार के 4 लोगों की जान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2331353

MP News: ग्वालियर में भीषण सड़क हादसा, एक टक्कर ने ली परिवार के 4 लोगों की जान

Gwalior Accident: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया है. शादी की एक रस्म अदा करने के लिए जा रहे परिवार के ऑटो को ट्रक ने टक्कर मार दी. इस हादसे में परिवार के चार लोगों की मौत हो गई है. 

MP News: ग्वालियर में भीषण सड़क हादसा, एक टक्कर ने ली परिवार के 4 लोगों की जान

Gwalior News: ग्वालियर में गुरुवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया है. पुरानी छावनी इलाके में हाईवे पर एक ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी. इस हादसे में ऑटो सवार चार लोगों की मौत हो गई है, जबकि ड्राइवर गंभीर रूप से घायल है. सभी मृतक एक ही परिवार के थे, जो शादी की रस्म के लिए भिंड गए थे. वहां से लौटते समय ये हादसा हो गया. 

ग्वालियर में दर्दनाक हादसा
ग्वालियर के  पुरानी छावनी इलाके में गुरुवार सुबह एक ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी. हादसे में ऑटो सवार चार लोगों की मौत हो गई है. चारों एक ही परिवार के सदस्य थे और मुरैना के बानमोर के रहने वाले थे. इस हादसे में ऑटो ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया है.

शादी में भात देने गए थे भिंड
जानकारी के मुताबिक परिवार शादी में भात देने की रस्म पूरी करने के लिए मालनपुर (भिंड) गया था. इस दौरान वहां से लौटते समय सुबह करीब 4 बजे  तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो में टक्कर मार दी. 

एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत
हादसे में परिवार के चार लोगों की मौत हुई है, जिनमें नरेश वाल्मीकि उम्र 52 साल, उषा वाल्मीकि उम्र 45 साल, राहुल उम्र 25 साल और अंकिता उम्र 17 साल शामिल हैं. हादसे में पति-पत्नी, बेटे और भतीजी की मौत हो गई है. 

ये भी पढ़ें-  महाकाल भस्म आरती के लिए कैसे करें ऑनलाइन बुकिंग, जानें सबसे आसान तरीका

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है. फिलहाल मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आगे की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- VIDEO: शादी के जश्न में डूबे थे लोग, अचानक निकल आया 10 फीट लंबा अजगर, फिर क्या हुआ?

इनपुट- ग्वालियर से करतार सिंह राजपूत की रिपोर्ट, ZEE मीडिया 

Trending news