अमित श्रीवास्तव/इंदौर: युवकों को हनीट्रैप में फंसाकर लाखों रुपये की रंगदारी वसूलने वाली शातिर मां-बेटी को इंदौर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मां-बेटी ने हनीट्रैप का जाल बिछाकर 6 युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया था और उनसे करीब 90 लाख रुपये वसूले थे. साथ ही दोनों ने इन युवकों के खिलाफ इंदौर के कई अलग-अलग थाना क्षेत्रों में फर्जी मुकदमे दर्ज करवाए थे. पुलिस की जांच में मामला झूठा पाए जाने के बाद पुलिस ने मां-बेटी दोनों के खिलाफ ब्लैकमेल करने समेत मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

6 युवकों का जीवन कर दिया बर्बाद
बता दें कि दोनों शातिर मां-बेटी लोगों को हनीट्रैप के मामले में फंसा कर गैंग रेप का झूठा मुकदमा दर्ज करने की धमकी दिया करती थीं.वहीं जो इनके झांसे में नहीं आता था.उन पर यह गैंग रेप का झूठा आरोप लगाकर उन्हें जेल की सलाखों के पीछे भिजवा देती थी. इन्होंने एक नहीं दो नहीं, बल्कि 6 युवकों का जीवन बर्बाद कर दिया. उनके खिलाफ झूठा गैंगरेप का आरोप लगाकर अलग-अलग थानों में उनकी झूठी रिपोर्ट कराई,पर जब इन्होंने फिर से अपने जाल में अन्य युवकों को फंसाने की कोशिश की तो उनकी चालाकी यहां नहीं चली और अपने कारनामों के कारण आज मां-बेटी जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गई हैं.


Mandsaur: जेल में रेप के आरोपी ने बनाई रील, बोला-'जमानत पर बाहर आकर पिस्टल से महंगा लहंगा लाऊंगा'


दरअसल ये पूरा मामला तब उजागर हुआ.जब आरोपी संगीता और उसकी बेटी अंजलि पीड़ित मयूर वर्मा, आकाश वर्मा, विनोद राठौर, सोनू आर्य, अंकुर, आशीष चौहान पर आरोप लगाए कि नशीला पदार्थ पिलाकर महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है.जो जाल इन मां-बेटी इन युवकों के खिलाफ बुना था .उस जाल में वे खुद फंस गईं. जब पुलिस ने मामले की तफ्तीश की तो कई खुलासे हैरान कर देने वाले उजागर हुए. जिससे पता चला कि ब्लैकमेलिंग कर दुष्कर्म के झूठे केस में फंसाने वाली शातिर मां -बेटी ने अलग-अलग थाने में कई लोगों के खिलाफ झूठे मुकदमे दर्ज करवाए हैं और दोनों ने लगभग 90 लाख रुपये ऐंठे थे. फिलहाल यह दोनों मां बेटी पुलिस की गिरफ्त में हैं.पुलिस और भी मामले की तफ्तीश करने में जुटी है.