Mandsaur: जेल में रेप के आरोपी ने बनाई रील, बोला-'जमानत पर बाहर आकर पिस्टल से महंगा लहंगा लाऊंगा'
Advertisement

Mandsaur: जेल में रेप के आरोपी ने बनाई रील, बोला-'जमानत पर बाहर आकर पिस्टल से महंगा लहंगा लाऊंगा'

Mandsaur Asif Viral Video: मंदसौर में जेल में बंद एक आरोपी का वीडियो सोशल मीडिया पर आया है. जिसमें वो कह रहा कि बहुत जल्द में जमानत पर बाहर आऊंगा और मेरी पिस्टल से महंगा लहंगा लाऊंगा.

Mandsaur Asif Viral Video

मनीष पुरोहित/मंदसौर: मध्यप्रदेश के मंदसौर में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.दावा किया जा रहा है कि वीडियो नाबालिक से रेप के आरोप में जेल में बंद एक आरोपी का है. इस वीडियो के साथ में एक गाना  'बहुत जल्द में जमानत पर बाहर आऊंगा और मेरी पिस्टल से महंगा लहंगा लाऊंगा' भी है. इस वीडियो में आरोपी आसिफ अपने तीन दोस्तों के साथ दिखाई दे रहा है. दरअसल 3 नवंबर को पिपलिया मंडी थाना क्षेत्र की एक 17 वर्षीय नाबालिक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था. इस मामले में आरोपी आसिफ को और सहयोग करने वाली उसकी मां भूरी को गिरफ्तार करके जेल में भेजा गया है.

वीडियो को एडिट करके इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया 
बता दें कि 17 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म के मामले में आरोपी आसिफ और उसकी मां भूरी 3 नवंबर से जेल बंद में थे. जिसके बाद मिली जानकारी के अनुसार, अयोध्या बस्ती निवासी आदिल पिता सलीम खान, साजिद पिता राजू खान और आमीन के पिता रफीक खान जेल में आसिफ से मिलने आए थे और जेल में मुलाकात के दौरान इन लोगों ने आरोपी के साथ वीडियो बना लिया. जिसके बाद इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया. इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि आरोपी अपने दोस्तों से बात कर रहा है. जिसके बाद इस वीडियो को एडिट करके पंजाबी सॉन्ग 'बहुत जल्द में जमानत पर बाहर आऊंगा और मेरी पिस्टल से महंगा लहंगा लाऊंगा' के साथ अपलोड किया गया है. 

इंदौर में टीचर की करतूत, नर्सरी के बच्चे के हाथ पर लिखा- cut your hair

लड़की के भाई को धमकाया गया 
इसके बाद मामले में लड़की के भाई ने शिकायत दर्ज कराई थी. पीड़िता के भाई ने आरोप लगाया है कि उन्हें गवाही न देने के लिए और शिकायत वापस लेने के लिए धमकाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि आरोपी के तीनों दोस्तों ने धमकी देते हुए कहा कि आसिफ भाई जल्द ही बाहर आने वाले हैं, फिर देखते हैं तुम्हारा क्या होता है?

वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी गिरफ्तार 
वहीं वीडियो वायरल होने के बाद पिपलिया मंडी पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 195ए, 506 और 34 के तहत  मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

Trending news