Indore News: शहडोल जिले के धनपुरी नगर पालिका के सीएमओ को इंदौर पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी प्रभात बरकड़े धनपुरी में बीते 2 साल से पदस्थ हैं. सीएमओ पर इंदौर में NEET की तैयारी कर रही छात्रा से दुष्कर्म का आरोप है. पीड़ित छात्रा ने बरकड़े के खिलाफ 23 मार्च को इंदौर के एमआईजी थाने में केस दर्ज कराया था. बता दें कि आरोपी प्रभात वरकड़े और पीड़ित छात्रा दोनों ही बालाघाट जिले के बैहर के रहने वाले हैं. बताया जा रहा है कि दोनों दूर के रिश्तेदार भी हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ित छात्रा ने केस दर्ज कराते हुए बताया कि वह इंदौर में रहकर नीट की तैयारी कर रही थी. यहीं उसकी मुलाकात प्रभात बरकड़े से हुई. दोनों के बीच दोस्ती आगे बढ़ गई. दोनों की कई बार मुलाकात भी हुई. पीड़ित ने कहा कि आरोपी उसे कई बार जबलपुर और इंदौर में कई जगहों पर लेकर गया. इस दौरान आरोपी ने शादी का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म भी किया. पीड़ित ने जब सीएमओ से शादी करने के लिए कहा तो वह इससे मुकर गया. जिससे आहत होकर छात्रा ने अब पुलिस में केस दर्ज करा दिया.


ये भी पढ़ें- फिल्मी स्टाइल में चोरी करते पकड़े गए पति-पत्नी, याद आई अमिताभ बच्चन की ये मूवी


गिरफ्तारी के वक्त क्रिकेट खेल रहा था आरोपी
आरोपी सीएमओ प्रभात बरकड़े को जब इंदौर पुलिस गिरफ्तार करने के लिए रविवार को शहडोल गई तो वह धनपुरी के एक ग्राउंड में क्रिकेट खेल रहे थे. इसके बाद इंदौर पुलिस ने उन्हें वहीं से गिरफ्तार कर लिया और उन्हें साथ लेकर इंदौर रवाना हो गई. बरकड़े को गिरफ्तार करने के लिए 4 सदस्यीय टीम शहडोल पहुंची थी. पुलिस ने बताया कि सीएमओ से पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. 


पढ़ाई के दौरान हुई थी मुलाकात
इधर एमआईजी पुलिस का कहना है कि मामला 2021 का है. उस वक्त प्रभात बरकड़े इंदौर में रहकर पढ़ाई कर रहे थे. इंदौर में ही उनकी मुलाकात पीड़ित लड़की से हुई थी. उस वक्त लड़की की उम्र 16 साल थी. दोनों के बीच कई बार मुलाकात होने की बात सामने आई है. पुलिस पूछताछ और तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई करेगी.