बीजेपी सांसद और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने आजादी को लेकर एक बयान दिया था. हालांकि बाद में उन्होंने इस बयान पर माफी मांग ली थी. लेकिन मध्य प्रदेश की जबलपुर डिस्ट्रिक्ट कोर्ट ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को नोटिस भेजा है. दरअसल, जब कंगना ने यह बयान दिया था, तब जिला अदालत में याचिका दायर की गई थी. जिस पर सोमवार को न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी विश्वेश्वरी मिश्रा की कोर्ट ने मामले की सुनवाई की थी, कोर्ट ने कंगना का बयान सही नहीं माना और उन्हें नोटिस भेजा है. जिसकी अगली सुनवाई की तारीख भी तय कर दी गई है. अब 5 नवंबर 2024 को इसकी सुनवाई होगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कंगना रनौत का बयान 


दरअसल, नवंबर 2021 में एक कार्यक्रम में कंगना रनौत ने कहा था कि 'असली आजादी हमें 2014 में मिली, 1947 में तो भीख मिली थी.' उनके इस बयान के खिलाफ अधिवक्ता अमित साहू ने जबलपुर डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में याचिका लगाई थी. उनके इसी बयान पर उन्हें नोटिस भेजा गया है. हालांकि जब इस बयान पर विवाद बढ़ा तो फिर उन्होंने माफी मांग ली थी. लेकिन फिलहाल जिला अदालत की तरफ से उन्हें नोटिस भेजा गया है. 


ये भी पढ़ेंः नवरात्रि के छठे दिन इन राशियों की चमकेगी किस्मत! रहेगी मां दुर्गा की कृपा, पढ़ें आज का राशिफल


कंगना रनौत से जुड़े इस मामले की अगली सुनवाई 5 नवंबर 2024 को होने वाली है, ऐसे में कंगना की तरफ से कौन पक्ष रखता है. इस पर अब तक उनकी तरफ से कोई जानकारी नहीं आई है. लेकिन नोटिस के बाद कंगना रनौत से जुड़ा यह मामला फिर चर्चा में आ गया है. 


2024 में बनी लोकसभा सांसद 


कंगना रनौत हाल फिलहाल अपने बयानों को लेकर चर्चा में रही हैं. 2024 के लोकसभा चुनाव में वह बीजेपी के टिकट पर हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से सांसद भी चुनी गई हैं. कंगना रनौता अपने बयानों से चर्चा में रहती हैं, कृषि कानूनों पर भी उनके बयान पर विवाद हुआ था. 


ये भी देखें: पत्नी के कहने पर इस मिठाई की दुकान पर पहुंचे सिंधिया, हाथ जोड़े और मक्खी भगाई...


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!