Cylinder Blast In Hotel Welcome: मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर के होटल वेलकम में ब्लास्ट हो गया है. शनिवार को सर्विस किचन में गैस टेस्टिंग के दौरान अचानक से होटल के फोर्थ फ्लोर पर सिलेंडर ब्लास्ट हो गया. विस्फोट इतना भयानक था कि बिल्डिंग की छत भी गायब हो गई. इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई है, जबकि 7 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

होटल में ब्लास्ट
घटना बरगी हिल्स, शास्त्री नगर स्थित होटल वेलकम की है. जानकारी के मुताबिक यहां कर्मचारियों को ट्रेनिंग दी जा रही थी. होटल के चौथे फ्लोर पर सर्विस किचन में गैस टेस्टिंग के दौरान अचानक सिलेंडर ब्लास्ट हो गया. इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई है, जबकि 7 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. 


मौके पर पहुंची पुलिस
जानकारी के मुताबिक घटना शाम 4 बजे की है. यहां तेज धमाके के साथ अचानक ब्लास्ट हुआ.  सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है.


अब तक नहीं हुआ होटल का उद्घाटन
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि  तिलवारा पुल के पास बने इस होटल का अब तक उद्घाटन भी नहीं हुआ है. यहां टेस्टिंग के बीच सिलेंडर ब्लास्ट हो गया. सिलेंडर फटने से एक महिला की मौत हो गई, जबकि 7 लोग घायल हुए है. सभी घायलों का इलाज जारी है. सिलेंडर फटने के कारणों की जांच की जा रही है. 


ये भी पढ़ें- शारदीय नवरात्रि में इन 9 चीजों को खरीदना है बेहद शुभ, मां दुर्गा देंगी सुख-समृद्धि का आशीर्वाद


 


इनपुट- जबलपुर से कुलदीप बबेले की रिपोर्ट, ZEE मीडिया


जांच शुरू
अब तक विस्फोट होने के कारण का खुलासा नहीं हो पाया है. आशंका है कि फायर के लिए लगाई गई पाइपलाइन या आसपास रखे सिलेंडर में आग लगने से ब्लास्ट हुआ. ब्लास्ट होने के कारणों का पता लगाने जांच की जा रही है. 


 


ये भी पढ़ें- MP में साड़ी का पर्दा बनाकर खुले में महिला की डिलीवरी, क्या है वायरल वीडियो की सच्चाई


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!