अजय दुबे/जबलपुर: फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर खान की प्रेगनेंसी से जुड़ी विवादित किताब "करीना खान प्रेगनेंसी बाइबल" का मामला अब जबलपुर हाई कोर्ट में पहुंच गया है. न्यायमूर्ति डीके पालीवाल की एकल पीठ ने बुधवार को मामले पर प्रारंभिक सुनवाई के बाद राज्य सरकार को भी पक्षकार बनाने के निर्देश दिए हैं जिसकी अगली सुनवाई 16 सितंबर को की जाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ईसाई धर्म के लोगों की भावनाएं हुईं आहत 
याचिकाकर्ता अधिवक्ता क्रिस्टोफर एंथोनी ने बताया कि करीना खान प्रेग्नेंसी बाइबल शीर्षक से एक किताब प्रकाशित की गई है जिसके शीर्षक में ईसाई धर्म का पवित्र ग्रंथ बाइबल नाम करीना खान प्रेगनेंसी बाइबल नाम के किताब के शीर्षक में जोड़ा गया है. ईसाई धर्म के लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं. 


हाई कोर्ट में दायर हुई याचिका 


क्रिस्टोफर एंथोनी ने कहा कि इस संबंध मे ओमती पुलिस थाना और पुलिस अधीक्षक को शिकायत कर करीना और प्रकाशकों के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज करने की मांग की थी. जब कोई कार्रवाई नहीं हुई तो हाई कोर्ट में याचिका दायर की है.


करीना ने बुक को बताया था अपना तीसरा बच्‍चा 
बता दें क‍ि करीना कपूर खान ने 9 जुलाई 2021 को अपनी किताब को लॉन्च किया था. फरवरी में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली करीना (40) ने इस बुक को अपना तीसरा बच्चा बताया था. किताब के प्रमोशन के सिलसिले में उन्होंने सोशल मीडिया पर कई पोस्ट की थीं.


क‍िताब में इस बात का है ज‍िक्र 
करीना कपूर खान के अनुसार इस पुस्तक में उन्होंने अपने दोनों गर्भकाल के दौरान महसूस किये गए शारीरिक और भावनात्मक अनुभवों का ज‍िक्र क‍िया है. इसी क‍िताब पर अब जमकर व‍िवाद हो रहा है और अब इस मामले में हाई कोर्ट ने केस दर्ज कर ल‍िया है.   


Indore: क्रिश्चियन कॉलेज की पढ़ाई बीच में छोड़कर मुंबई चले गए थे क‍िशोर, आज भी मनता है यहां जन्‍मद‍िन