चंद्रशेखर सोलंकी/रतलामः Karnataka Governor Thawar Chand Gahlot in Ratlam: कर्नाटक के राज्य पाल थावरचंद गहलोत मध्य प्रदेश के दौरे पर आए. वह बुधवार देर शाम को रतलाम पहुंचे, यहां बीजेपी नेताओं ने उनका सम्मान किया. इस दौरान राज्यपाल ने कहा कि उन्होंने जितना किया, पार्टी ने उन्हें दोगुना ही दिया. IAS अधिकारियों पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा, अच्छा खाने से समता आती है, समरसता नहीं. इन्हें भेदभाव मिटाने और ऊंच-नीच को भुलाने की आवश्यकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन नेताओं ने किया सम्मान
शहर विधायक चेतन कश्यप ने अभिनंदन समारोह आयोजित किया, जिसमें सांसद गुमान सिंह व पूर्व गृह मंत्री हिम्मत कोठारी भी शामिल हुए. कार्यक्रम में राज्यपाल को सम्मान के वक्त अभिनंदन पत्र भी सौंपा गया. उन्होंने इस दौरान सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी ने उन्हें अब तक जो भी जिम्मेदारी सौंपी उन्होंने उसे स्वीकार किया. पार्टी ने उन्हें कर्नाटक का राज्यपाल भी बनाया. 


यह भी पढ़ेंः- Gold Rate Today: चांदी के दामों में हुआ बदलाव, जानें भोपाल सर्राफा में सोने की नई कीमत


IAS-IPS अधिकारियों पर कसा तंज
राज्यपाल गहलोत ने सभा में कहा कि IPS व IAS अधिकारियों की तनख्वाह एक जैसी हो जाती है, सभी अच्छा खाने लग जाते हैं, उनमें समता आ जाती है, लेकिन समरसता नहीं आती. इन सब के लिए भेदभाव को समाप्त करने की आवश्यकता होती है, ऊंच नीच का भेदभाव मिटाने की जरूरत है. 


PM मोदी को लेकर कही ये बात
. PM मोदी ने उन्हें बुलाया और कहा कि आपको कार्यमुक्त कर रहे हैं और आपको गवर्नर बनाया जाएगा. 


यह भी पढ़ेंः- पीएम आवास की बिजली गुल, रहवासियों ने रात के अंधेरे में लगाया जाम


WATCH LIVE TV