पीएम आवास की बिजली गुल, रहवासियों ने रात के अंधेरे में लगाया जाम
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh996696

पीएम आवास की बिजली गुल, रहवासियों ने रात के अंधेरे में लगाया जाम

न्यू दमोह में बीती रात 11 बजे लोगों ने बायपास पर जाम लगा दिया. रात के दो बजे तक महिलाएं सड़क पर बैठी रहीं. यह जाम पीएम आवास में रह रहे लोगों द्वारा लगाया गया. दरअसल सरकार ने गरीबों के लिए पीएम आवास तो बना दिए हैं, जहां कई परिवार रह भी रहे हैं, लेकिन आलम यह है कि यहां लोग बुनियादी सुविधाओं से भी वंचित हैं. 

आधी रात को लोगों ने लगाया जाम

महेंद्र दुबे/दमोह: मध्य प्रदेश के न्यू दमोह में बीती रात 11 बजे लोगों ने बायपास पर जाम लगा दिया. रात के दो बजे तक महिलाएं सड़क पर बैठी रहीं. यह जाम पीएम आवास में रह रहे लोगों द्वारा लगाया गया. दरअसल सरकार ने गरीबों के लिए पीएम आवास तो बना दिए हैं, जहां कई परिवार रह भी रहे हैं, लेकिन आलम यह है कि यहां लोग बुनियादी सुविधाओं से भी वंचित हैं. 

दरअसल अब तक पीएम आवास योजना के इन मकानों में बिजली नहीं आई है, नगर पालिका यहां अस्थायी रूप से बिजली आपूर्ति कर रही है. लेकिन अब नगर पालिका ने भी हाथ खड़े कर दिए और बुधवार की शाम विधुत मंडल ने यहां का अस्थायी कनेक्शन भी काट डाला. जिसके कारण कालोनी में अंधियारा फैल गया. नाराज लोगों ने ऐसे में सड़क पर आना मुनासिब समझा. 

ये भी पढ़ें-आग में जलकर हुई युवक की मौत के मामले ने पकड़ा तूल, CM शिवराज ने खुद CBI को सौंपी मामले की जांच

यहां के रहवासी देर रात विरोध जारहर करने के लिए सड़क पर बैठ गए. जिससे सड़क के दोनों तरफ ट्रक और बसों की लंबी कतारें लग गई. जब तक दोबारा बिजली नहीं आई, यह लोग खासकर महिलाएं सड़क पर बैठी रहीं. हार कर रात दो बजे एक बार फिर अस्थायी रूप से बिजली चालू की गई तब कहीं जाकर जाम हटाया गया.

Watch LIVE TV-

Trending news