MP Politics: कुछ दिनों पहले CM शिवराज सिंह चौहान और उनकी पत्नी साधना सिंह की मैरिज एनिवर्सिरी के वीडियो को लेकर कांग्रेस ने CM शिवराज और उनकी पत्नी पर हमला बोला था. अब इसके जवाब में CM शिवराज के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान कांग्रेस पर जमकर बरसे हैं. उन्होंने ट्वीट के जरिए कांग्रेस के नेताओं को चरित्र का पाठ पढ़ाया है. साथ ही बड़ा हमला भी बोला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार्तिकेय ने किया ट्वीट
कार्तिकेय ने ट्वीट कर लिखा- मेरी मां 32 साल से पिताजी के पीछे उनकी ताकत बनकर खड़ी रही. सुख और दु:ख में उनका संबल बनीं, लेकिन कांग्रेस रिश्तों की पवित्रता और प्रेम को नहीं समझती. वो हर बात में राजनीति देखती है. आखिर करें भी क्यों ना, चरित्र शब्द की समझ कांग्रेस के नेताओं को कम है. जनता की सेवा पिताजी के लिए पहला कर्तव्य है. परिवार के लिए उन्हें समय कम ही मिलता है, और ऐसे कुछ पल वो कभी-कभी साझा करते हैं, लेकिन कितनी गिरी है कांग्रेसी सोच कि राजनैतिक फायदे के लिए उसे भी निशाना बना रही है.  बजरंग बली मेरे माता-पिता के इन खूबसूरत पलों को बुरी नजर से बचाएं.


क्या था मामला
दरअसल, 5 मई को CM शिवराज सिंह की शादी की सालगिरह थी. इस मौके पर CM शिवराज ने एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में कुछ महिलाएं चूल्हे पर खाना बनाती नजर आ रही हैं, जबकि वहीं पर बैठीं साधना सिंह सिलबट्टा में मसाला पीसते नजर आ रही हैं. इस वीडियो पर तंज कसते हुए कांग्रेस ने लिखा था- आदरणीय मामा जी! अब आपकी जल्दी ही चूल्हा फूंकने की तकलीफ खत्म होने वाली है क्योंकि कमलनाथ जी के मुख्यमंत्री बनते बी आपको भी 500 रुपए में गैस सिलेंडर मिलेगा. 


ये भी पढ़ें- इस देश के PM ने छुए नरेंद्र मोदी के पैर, गले लगाकर किया भव्य स्वागत


मामले ने पकड़ा तूल 
अब कांग्रेस के तंज वाले मामले ने तूल पकड़ लिया है. CM शिवराज के बेटे कार्तिकेय ने तो जवाब दे दिया है. साथ ही साथ BJP के कई नेताओं ने इसकी निंदा की है. बता दें कि CM शिवराज कई मौके पर अपनी पत्नी साधना सिंह के साथ पहुंचते हैं. उस दौरान के मीठे पलों को वे सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.