Narrator Aniruddhacharya Viral Photos: कथावाचक अनिरुद्धाचार्य (Aniruddhacharya Maharaj) की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें वो भोपाल सेंट्रल जेल में जेल अधीक्षक की कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार कथावाचक अनिरुद्धाचार्य जेल में कथा करने गए थे और कथा के बाद जेलर के कक्ष में अधीक्षक की कुर्सी पर बैठे नज़र कथावाचक अनिरुद्धाचार्य. बता दें कि राकेश भांगरे भोपाल सेंट्रल जेल के अधीक्षक हैं. गौरतलब है कि कथावाचक अनिरुद्धाचार्य बीते दिन फिरौती न देने पर बम से उड़ाने की धमकी मिलने को लेकर सुर्खियों में थे ...


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि कथावाचक अनिरुद्धाचार्य की ऐसी तस्वीर के बाद विवाद खड़ा हो सकता है क्योंकि किसी भी सरकारी अधिकारी की कुर्सी पर कोई नहीं बैठ सकता है और इसे नियमों के खिलाफ माना जाता है. साथ ही नियमानुसार कोई भी सरकारी अधिकारी भी किसी सरकारी अधिकारी की कुर्सी पर नहीं बैठ सकता है. इस वजह से सोशल मीडिया पर अनिरुद्धाचार्य महाराज की इस तस्वीर की चर्चा हो रही है.


सेंट्रल जेल पहुंचे थे कथावाचक अनिरुद्धाचार्य
मिली जानकारी के अनुसार 9 अप्रैल यानी रविवार को कथावाचक अनिरुद्धाचार्य आध्यात्मिक प्रवचन देने के लिए सेंट्रल जेल पहुंचे थे और यहां पहुंचकर वो जेल अधीक्षक के कक्ष में भी गए. जिसके बाद वह जेल अधीक्षक की कुर्सी पर बैठ गए. जिसकी तस्वीर सामने आ गई है.


अनिरुद्धाचार्य महाराज को मिली थी बम से उड़ाने की धमकी
बता दें कि हाल ही में कथावाचक अनिरुद्धाचार्य महाराज को उनके उत्तर प्रदेश कार्यालय में एक धमकी भरा पत्र मिला था. जिसमें उन्हें बम से उड़ाने की धमकी दी गई. जिसके बाद इंदौर में उनकी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई थी. हालांकि, बाद में वृंदावन पुलिस की सर्विलांस टीम और सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपी को दबोच लिया गया. मामले में हरियाणा के फरीदाबाद निवासी सुरेश कुमार को गिरफ्तार किया गया है. उसने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि वह कर्जदार है और उसने महाराज जी से पैसे लेने के लिए धमकी भरा पत्र लिखा था.


रिपोर्ट: आकाश द्विवेदी (भोपाल)