MLA Virendra Raghuvanshi Resigns: गुरुवार सुबह-सुबह मध्य प्रदेश BJP को तगड़ा झटका लगा है. कुछ ही दिनों में प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी के नेताओं के बीच मनमुटाव और नाराजगी खुलकर सामने आने लगी है. आज शिवपुरी जिले की कोलारस विधानसभा सीट से विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने BJP से इस्तीफा दे दिया है. इसके बाद सियासी गलियारों में चर्चाएं होने लगी हैं कि अब वे कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

CM शिवराज पर लगाए आरोप: शिवपुरी के कोलारस से विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने पार्टी से इस्तीफा देते हुए CM शिवराज पर सुनवाई नहीं करने का आरोप लगाया है. उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज और पार्टी की बैठकों में पार्टी हित पर चर्चा नहीं करने और भ्रष्ट मंत्रियों को बचाने का भी आरोप लगाया है. साथ ही कहा कि अपने क्षेत्र में लगातार भ्रष्ट अफसरों की पोस्टिंग से वे बहुत आहत हैं.


ये भी पढ़ें- CM शिवराज ने कहा- खुश हैं बहनें तो यूजर्स ने बताई हकीकत, कुर्सी और चुनाव को लेकर कही ऐसी बातें


कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं रघुवंशी
BJP से इस्तीफा देने के बाद वीरेंद्र रघुवंशी को लेकर सियासी गलियारों में चर्चाएं हो रही हैं. माना जा रहा है कि वे एक बार फिर से कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं. उन्होंने गुरुवार सुबह प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पार्टी से इस्तीफा दिया और अपनी बातें सबके सामने रखीं. 



इनपुट- भोपाल से प्रमोद शर्मा, Zee मीडिया