नई दिल्लीः अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले फिल्म समीक्षक कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK) राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) की सदस्यता ले सकते हैं. दरअसल केआरके ने एक ट्वीट कर इसके संकेत दिए हैं. अपने ताजा ट्वीट में केआरके ने लिखा कि 'माननीय डॉ. मोहन भागवत जी, अगर आरएसएस को मेरी जरूरत है तो मैं आरएसएस जॉइन करने के लिए तैयार हूं.' केआरके ने अपने इस ट्वीट में महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को भी टैग किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इससे पहले हाल ही में अपने एक ट्वीट में केआरके ने राजनीति में आने में बात कही थी. उन्होंने लिखा कि मैं जल्द ही एक राजनीतिक पार्टी जॉइन करने की सोच रहा हूं. क्योंकि देश में सुरक्षित रहने के लिए, नेता होना जरूरी है, अभिनेता नहीं. कमाल आर खान ने जेल से बाहर आकर किए एक ट्वीट में मशहूर अभिनेता और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा को समर्थन देने के लिए धन्यवाद दिया. 


बता दें कि केआरके पर अपनी फिटनेस ट्रेनर से छेड़छाड़ के आरोप लगे थे. हालांकि आरोप 3 साल पुराने थे. केआरके पर ऋषि कपूर और इरफान खान के खिलाफ भी अपमानजनक ट्वीट करने के मामले में केस दर्ज हुआ था.  हाल ही में जब केआरके मुंबई पहुंचे तो उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के बाद केआरके को कई दिन जेल में बिताने पड़े थे. 



जेल से बाहर आने के बाद कमाल आर खान ने बताया कि उन्होंने जेल में रहने के दौरान 10 दिनों तक सिर्फ पानी पीकर बिताए, इसके चलते उनका 10 किलो वजन भी कम हो गया है. केआरके अपने ट्वीट्स में अक्सर बॉलीवुड सितारों और खासकर फिल्म निर्देशक करण जौहर के खिलाफ खासे आक्रामक रहे हैं.यही वजह है कि वह अक्सर करन जौहर या किसी अन्य फिल्मी सितारे के खिलाफ ट्वीट कर उन्हें निशाने पर लेते रहते हैं.