Live News: आग में जलकर खाक हुआ करोड़ों का `हरा सोना`, भूत प्रेत के वीडियो देख मां को पीट-पीटकर मार डाला

Thu, 10 Nov 2022-7:33 pm,

Live News: मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की हर बड़ी खबर की जानकारी आपको हमारे लाइव ब्लॉक में सबसे पहले मिलेगी. आज की सभी बड़ी खबरों के के लिए देखिए Zee mpcg.

Live News: मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पढ़िए Zee MPCG  का लाइव ब्लॉग. क्योंकि आज के वक्त में सभी को हर खबर जल्द चाहिए होती है, आज के जमाने में हर आदमी को बहुत ही सुपर फास्ट होना पड़ता है. इसलिए पल-पल की अपडेट को जानना बहुत जरूरी है और आप पल-पल की अपडेट से अपडेटेड रहे हैं. तो हर खबर के लिए देखते रहें ज़ी एमपीसीजी (Zee mpcg.com)

नवीनतम अद्यतन

  • मंदसौर: मध्यप्रदेश के मंदसौर के सुवासरा हॉट मैदान में एक ट्रक में आग लग गई, आग ट्रक के केबिन में लगी, आग लगने के बाद ट्रक ड्राइवर क्लीनर ट्रक में से उतर गए, लेकिन ट्रक का अगला हिस्सा पूरी तरह से जल गया, माना जा रहा है कि शार्ट सर्किट की वजह से ट्रक में आग लगी

     

  • बस्तर दौरे के लिए रायपुर पहुंची कांग्रेस सांसद रंजीत रंजन ने कहा कि स्मृति ईरानी ढकोसला बंद करें और बताएं कि उनके नेता जो शराब पीते हैं वो शराब पीना बंद करेंगे?

  • इंदौर में सत्य साईं चौराहे के पास आइ-बस में अचानक आग लग गई.आग ने विकराल रूप धारण कर लिया.इससे वहां हड़कंप मच गया.आग की लपटें काफी दूर से दिखाई दे रही थीं. सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया. बस में आग लगने के बाद इलाके में अफरातफरी का माहौल निर्मित हो गया था.

  • राजगढ़:एसडीएम बोले आई विल सूट और थाने जाकर कर दूंगा सरेंडर
    एसडीएम बोले बेटी का घर बचाने के लिए गुस्से में दी थी धमकी
    दमाद का चल रहा है शिकायतकर्ता शीतू शेखर से अफेयर

     

  • मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में घर पर भी सुरक्षित नहीं है बेटिया,अपनी दादी और बहिन के साथ सो रही युवती को गांव का एक युवक मुंह में कपड़ा ठूस कर घर से उठा ले गया.

  • जांजगीर चांपा:कलेक्टर और एसपी ने सीएम आगमन को लेकर किया कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण.

     

  • मध्य प्रदेश के लोगों को जल्द मिलेगी 5G की सेवा. सीएम शिवराज सिंह चौहान से रिलायंस जिओ की चर्चा में यह तय किया गया है कि रिलायंस जिओ 5G टेलीकॉम सेवाओं की शुरुआत मध्यप्रदेश के उज्जैन स्थित श्री महाकाल महालोक से इसी माह करेगी. इसके बाद 5G सेवाओं की शुरुआत इंदौर, भोपाल सहित अन्य शहरों में होगी. जिओ श्री महाकाल महालोक सहित खजुराहो, भेड़ाघाट जैसे पर्यटन स्थलों में 5जी सर्विस के फ्री वाइ फाई जोन स्थापित करेगी.

  • जबलपुर: क्राइम ब्रांच और पुलिस ने सटोरियों के दो अड्डे पर की छापामार करवाई. जबलपुर क्राइम ब्रांच और पुलिस ने सटोरियों के दो अड्डे पर छापामार करवाई की. पुलिस ने 2 सटोरियों को गिरफ्तार किया. आरोपियों के कब्जे से 1 लाख 61 हजार 420 नगदी सहित 7 मोबाइल जप्त किए. कार्रवाई माढोताल और पनागर थाना पुलिस ने की 

     

  • बलरामपुर में दहेज प्रताड़ना के मामले में खुद पुलिस पर गंभीर आरोप लग रहे हैं. पीड़िता ने मीडिया के सामने पूरा खुलासा किया है. रामानुजगंज निवासी प्रिया केशरी ने रामानुजगंज थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर मनोज सिह,एएसआई योगेंद्र जायसवाल,हेड कांस्टेबल रवि मिश्रा पर आरोप लगाए कि साल 2021 में दहेज प्रताड़ना की रिपोर्ट लिखने के लिए हेड कांस्टेबल रवि मिश्रा ने उससे 50 हजार रुपये की मांग की और बाद में भी कार्रवाई नहीं की

  • भोपाल से सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक बेटे ने अपनी बुजुर्ग मां की रॉड और क्रिकेट बैट से पीट पीट कर हत्या कर दी. आरोपी बेटा बी कॉम पास है और मानसिक रूप से कमजोर बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. एडिशनल डीसीपी राम स्नेही मिश्रा के मुताबिक आरोपी युवल यूट्यूब पर भूत प्रेत और ब्लैक मैजिक के वीडियोज देखता रहता था. साथ ही मानसिक रूप से कमजोर होने की वजह से युवक की शादी भी नहीं हो रही थी. वह अपने जीवन से भी तंग था. 

  • कैदी की मौत पर परिजनों का आरोप
    बड़वानी में केंद्रीय जेल में सजा काट रहे कैदी की उपचार के दौरान मौत हो गई थी. कैदी की मौत के बाद परिजनों ने जेल प्रबंधन पर लापरवाही बरतने के आरोप लगाए हैं. केंद्रीय जेल बड़वानी में पास्को एक्ट के तहत आजीवन कारावास की सजा काट रहे कैदी जिब्राइल की उपचार के दौरान मौत हो गई थी. 

  • जगदलपुर: आरक्षक की गोली मारकर हत्या. अज्ञात लोगों ने 32 साल के आरक्षक नेवरु बेंजाम को गोली मार दी. आरक्षक बस्तर जिले के रेखा घाटी केम्प में पदस्थ था. आरक्षक को सुबह 4.30 बजे जिले के मारडूम थाना क्षेत्र के मारीकोडेर ग्राम में सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने गया था.  पुलिस जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि उन्हें नक्सलियों द्वारा घटना को अंजाम दिए जाने का शक है

  • भारत और इंग्लैंड के बीच सेमीफाइनल आज 

    टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के दूसरे सेमीफाइनल में आज टीम इंडिया का मुकाबला इंग्लैंड से होगा, यह मुकाबला एडिलेड दोपहर 1 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा, अगर भारत आज का मैच जीतता है तो फिर फाइनल में उसका मुकाबला पाकिस्तान से होगा. 

  • MP के नेताओं की गुजरात दौड़ शुरू 

    गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने मध्य प्रदेश के कई नेताओं की भी ड्यूटी चुनाव में लगाई है, ऐसे में अब एमपी के नेताओं की गुजरात दौड शुरू हो गई है. गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा समेत कई नेता आज से गुजरात रवाना होंगे, सत्ता और संगठन के बड़े चेहरों को गुजरात विधानसभा चुनाव की दी गयी है जिम्मेदारी.

  • भानुप्रतापपुर उपचुनाव के लिए नामांकन शुरू 

    छत्तीसगढ़ की भानुप्रतापपुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए आज से नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी. आज से 17 नवंबर तक होगा नामांकन, 21 नवंबर तक है नाम वापसी की तारीख, 5 दिसंबर को मतदान और 8 दिसंबर को आएंगे नतीजे. 

  • मुंबई दौरे पर सीएम शिवराज 

    मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज मुंबई के दौरे पर रहेंगे, सुबह 7 बजकर 40 मिनट पर सीएम मुंबई रवाना होंगे, मुंबई में सीएम शिवराज उद्योगपतियों से मुलाकात कर एमपी में आगामी इन्वेस्टर्स समिट के लिए आमंत्रित करेंगे. रात 9 बजकर 50 मिनट पर वापस मध्य प्रदेश आएंगे. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link