MP-Chhattisgarh News LIVE: CM मोहन यादव एमपी को देंगे बड़ी सौगात, कांग्रेस की छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा का समापन आज

रंजना कहार Wed, 02 Oct 2024-11:31 am,

MP News Live Updates: आज 2 अक्टूबर दिन बुधवार है. सीएम डॉ.मोहन यादव आज एमपी को बड़ी सौगात देंगे. साथ ही ओलंपिक और पैरालंपिक पदक विजेताओं को सम्मानित भी करेंगे. इसके अलावा आज MP-छत्तीसगढ़ के साथ देश और दुनिया में क्या हलचल रहेगी इसकी पल-पल की अपडेट के लिए पढ़ें Zee MPCG का लाइव ब्लॉग.

MP Today Latest News Update 2 October 2024 LIVE: आज 2 अक्टूबर  दिन बुधवार है. देशभर में आज गांधी जयंती मनाई जा रही है. मध्य प्रदेश के सीएम डॉ.मोहन यादव आज एमपी को बड़ी सौगात देंगे. प्रधानमंत्री द्वारा स्वच्छ भारत और अमृत के तहत विभिन्न परियोजनाओं का वर्चुअल लोकार्पण और शुभारंभ किया जाएगा. साथ ही मुख्यमंत्री ओलंपिक और पैरालंपिक पदक विजेताओं को सम्मानित भी करेंगे. वहीं छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की न्याय यात्रा का समापन आज होगा. मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के साथ देश और दुनिया की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पढ़िए Zee MPCG का लाइव ब्लॉग. हर खबर को जानने के लिए  www.zeempcg.com पर क्लिक कीजिए.

नवीनतम अद्यतन

  • Chhatarpur News: झूठे केस में फंसाने के लगे आरोप
    ​बीजेपी के पूर्व विधायक राजेश प्रजापति पर झूठे केस में फंसाने के लगे आरोप. मुंडेरी गांव के ग्रामीणों ने एसपी ऑफिस में दिया आवेदन, ग्रामीणों ने कहा कि वह पूर्व विधायक राजेश प्रजापति से हैं प्रताड़ित, षडयंत्र रच कर बीजेपी पदाधिकारी पप्पू गर्ग पर करवा रहे झूठे मुकदमे दर्ज, मुंडेरी गांव के पंचायत चुनाव को लेकर मानते है रंजिश.

  • Dantewada News: अवैध लोह अयस्क से भरे दो ट्रकों को पुलिस ने पकड़ा
    ​अवैध लोह अयस्क से भरे दो ट्रकों को दंतेवाड़ा पुलिस ने पकड़ा है.इन ट्रकों के चालको के पास कोई वैध दस्तावेज नही मिले है. किरंदुल से लोहा पत्थर अवैध तरीके से लाया जा रहा था. कोतवाली पुलिस को सटीक सूचना। मिली. इस सूचना के आधार पर पकड़ा है. पुलिस मौका मुयाना करने भी पहुंची है.

  • MP News: दुकान में लगी भीषण आग
    ​नीमच-मनासा भादवामाता रोड स्तिथ जवासा चौराहा के समीप एक दुकान में लगी भीषण आग, अंदर रखी एक गैस की टंकी में ब्लास्ट, तीन फायरब्रिगेड मौके पर, पुलिस ने नीमच-मनासा मार्ग के सभी रास्तो को किया बंद. आग का कारण दुकान में शॉर्ट सर्किट होना बताया जा रहा है. नीमच सिटी थाना क्षेत्र की घटना. टायर की दुकान में आग लगना बनाता जा रहा है.

  • Gwalior News: 2 अक्टूबर गांधी जयंती और लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया. फूल बाग गांधी उद्यान में गांधीजी की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण.फिर पड़ाव चौराहे पहुंचकर लाल बहादुर शास्त्री की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण. माल्यार्पण कर लाल टिपारा के लिए हुए रवाना.

  • MP News: नेपाल में फंसे मध्यप्रदेश के श्रद्धालु बस में सवार होकर सौनौली बार्डर के लिये हुए रवाना
    ​नेपाल में फंसे मध्यप्रदेश के श्रद्धालु बस में सवार होकर सौनौली बार्डर के लिये हुए रवाना. श्रद्धालुओं ने मध्यप्रदेश सरकार और जिला प्रशासन को दिया धन्यवाद. डिंडोरी से अधिकारीयों की टीम भी श्रद्धालुओं को वापस लेने रात में ही बार्डर के लिए हो चुकी है रवाना. डिंडोरी जिले के मेहदवानी इलाके के सात श्रद्धालु गए थे नेपाल के पशुपतिनाथ.

  • Raigarh News: धरमजयगढ़ वन मंडल में दिखा हाथियों का दल
    ​देर शाम हाथी धरमजयगढ़ रायगढ़ मार्ग मैं आमगांव के पास दिखे हाथियों का दल, स्थानीय लोगों ने बनाया वीडियो. वीडियो में 10 से अधिक हाथी सड़क पार करते दिखे. धरमजयगढ़ वन मंडल में वर्तमान में 120 से अधिक हाथियों का दल कर रहा है विचरण.

  • Raipur News: 3 साल की बच्ची से दुष्कर्म करने वाले को उम्रकैद
    ​3 साल की बच्ची से दुष्कर्म करने वाले को उम्रकैद. फास्ट ट्रैक कोर्ट ने आरोपी को सुनाई सजा. बच्ची को आरोपी भूपेंद्र ने अपने घर लेजाकर किया था कुकर्म. घर पहुंचने पर रोते हुए बच्ची ने अपनी मां को दी थी जानकारी.पीड़िता की मां ने 2020 में गुढ़ियारी थाने में दर्ज कराई थी एफआईआर.

  • Chhattisgarh News:  राजधानी में पुलिस बल में हुए थोक में तबादले
    ​राजधानी में पुलिस बल में हुए थोक में तबादले. कुल 55 SI, ASI, हवलदार और सिपाही स्तर के कर्मचारियों के हुए तबादले. 06 SI, 13 ASI, 01 HCF, 10 HC समेत 25 सिपाही हुए इधर से उधर. प्रशासनिक कसावट लाने के लिए देर रात जारी की गई तबादला सूची.

  • Bhopal News: प्रदेश का पहला बर्थ वेटिंग रूम जेपी अस्पताल में आज से शुरू
    ​प्रदेश का पहला बर्थ वेटिंग रूम जेपी अस्पताल में आज से शुरू.प्रसूताओं और नवजात बच्चों की मौत को रोकने के लिए डिलीवरी प्वाइंट पर वेटिंग रूम बनाने की हो रही शुरुआत.प्रदेश का पहला बर्थ वेटिंग रूम भोपाल के जेपी अस्पताल में बनाया गया जिसका उद्घाटन आज किया जाएगा. भोपाल के जेपी अस्पताल में 8 बिस्तरों का बर्थ वेटिंग रूम बनाया गया. जहां गर्भवती महिलाओं को एक हफ्ते पहले ही भर्ती कर निगरानी की जाएगी ताकि प्रसव के दौरान खतरे को काम किया जा सके.

  • MP News: खिलाड़ियों का होगा सम्मान
    ​मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव ओलम्पिक एवं पैरालम्पिक पदक विजेताओं का करेंगे सम्मान.उत्कृष्‍ट खिलाड़ियों को नियुक्ति-पत्र प्रदाय समारोह आज. सम्मान समारोह दोपहर 12 बजे से तात्या टोपे खेल स्टेडियम के बेडमिंटन हॉल में. खेल एवं युवा कल्याण मंत्री श्री विश्वास कैलाश सारंग रहेंगे मौजूद. टी.टी. नगर स्टेडियम के ऑडियो-विजुअल हाल में सुबह 10:15 बजे से एंटी डोपिंग वर्कशॉप

  • Chhattisgarh News: कांग्रेस की छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा का समापन आज
    ​कांग्रेस की छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा का समापन आज.125 किलोमीटर का सफर आज पूरा करेगी न्याय यात्रासुबह 8.30 बजे सड्डू से गांधी मैदान जाएगी न्याय यात्रा.गांधी मैदान में विशाल सभा के साथ होगा न्याय यात्रा का समापन.समापन समारोह में छग कांग्रेस प्रभारी सचिन पायलट होंगे शामिल. कांग्रेस संगठन के वरिष्ठ नेताओं का भी लगेगा जमावड़ा. 27 सितंबर को गिरौदपुरी से न्याय यात्रा की हुई थी शुरुआत

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link