Mandsaur Crime: मंदसौर जिले के शामगढ़ थाना क्षेत्र के रुंडी गांव में एक पिता ने अपने दो बच्चों के साथ आत्महत्या कर ली. मृतक के पास घटनास्थल के एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसकी पुलिस अब जांच कर रही है. वहीं दो बच्चों और पिता की मौत की घटना से पूरे इलाके में सनसनी का माहौल है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक मृतक कंबल बेचने का काम करता है. वो व्यापार करने आस-पास के पड़ोसी राज्यों तक जाता था. मृतक की पत्नी ने बताया कि 3 महीने से पति घर नहीं आया था, लेकिन फिर जब आया तो बच्चों को ले जाकर ये दर्दनाक कदम उठा लिया.


जानिए पूरा मामला
दरअसल जिले के शामगढ़ थाना क्षेत्र के अंर्तगत रुंडी गांव में एक पिता ने अपने दो बच्चों के साथ आत्महत्या कर ली. इस खबर से पूरे गांव में सनसनी फैल गई. तीनों शव पेड़ पर लटके मिले. पुलिस को पहली नजर से ये संदेह है कि पिता ने पहले दोनों बच्चों को मार फिर खुद आत्महत्या कर ली. हालांकि पूरा मामला अभी संदिग्ध दिखाई दे रहा है. लेकिन मृतक की पत्नी गांव के ही एक शख्स पर आरोप लगा रह है.


मृतक की पत्नी ने क्या कहा?
बता दें कि मृतक के पास सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें उसने गांव के ही एक शख्स औऱ उसके परिवार पर आरोप लगाया है. वहीं मीडिया के सामने भी मृतक की पत्नी ने कहा कि है उसके साथ 3 महीने पहले गांव के शख्स ने मारपीट की थी, उनके परिवार के साथ अभद्र व्यवहार भी किया था. जिससे मेरे पति काफी परेशान थे. बीती रात उनसे फोन पर बात हुई थी, वो अपने बच्चों से मिलने का बोल रहे थे, वो कह रहे थे कि हम इस गांव में नहीं रहेंगे. सब ठीक हो जाएगा. लेकिन सोचा नहीं था कि इतना कुछ हो जाएगा. पत्नी ने पुलिस से कहा कि आरोपियों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए.


रिपोर्ट- मनीष पुरोहित