Madhya Pradesh News: मऊगंज विधायक प्रदीप पटेल इन दिनों सुर्खियों में है. इनका एक वीडियो वायरल हुआ है. इसमें विधायक मऊगंज जिले के एडिशनल एसपी के ऑफिस में साष्टांग दंडवत मुद्रा में दिखाई पड़ रहे हैं. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए अपने जिले के एडिशनल एसपी और रीवा संभाग के आईजी पर खुलकर आरोप लगाया. यह लोग नशा कारोबारी को बढ़ावा दे रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विधायक कहते हैं- मेरे ऊपर तीन बार नशे की कारोबारीयों ने हमला करवाया. चौथी बार भी हमला हो सकता है. मैं ऐसे लोगों को छोडूंगा नहीं. मैं लगातार आवाज उठाता रहूंगा. उनकी सबसे महत्वपूर्ण बात नशे को लेकर है. उनका कहना है कि जब बचपन में मां मिट्टी खाने पर अपने बच्चों को मुंह से उंगली डालकर मिट्टी को निकाल देती थी, गंदी चीज खाने नहीं देती थी. तो आज युवाओं को अपनी मां को याद करना चाहिए और नशे से दूर रहना चाहिए.


ये भी पढ़ें- यू-टर्न मार गए BJP से इस्तीफा देने वाले विधायक, मनाने पहुंचे दिग्गज नेता, चुनाव से पहले छोड़ी थी कांग्रेस


अधिकारी सनने को तैयार नहीं!
विधायक ने मीडिया से बातचीत के दौरान रीवा संभाग के आईजी महेंद्र सिंह सिकरवार पर सीधा आरोप लगाते हुए कहा कि यह गुंडे और नशा के कारोबारी मऊगंज के अधिकारियों को आईजी के नाम का धौंस बताते हैं. सरकार हमारी नशे के खिलाफ अभियान चला रही है लेकिन यह पुलिस वालों के सहयोग से यहां अवैध नशे का कारोबार हो हो रहा है. विधायक कहा कि कई बार इन नशे के कारोबारी पर कार्रवाई करने के लिए अधिकारियों को पत्र लिखा है. कई बार निवेदन किया है लेकिन यह सुनने को तैयार नहीं है.


ये भी पढ़ें-  35 साल से मां काली की साधना कर रहा यह भक्त, 9 दिन तक चलता है घोर अनुष्ठान


सपोर्ट में आए एक और विधायक 
मऊगंज के BJP विधायक के पुलिस अफसरों के चरणों में दंडवत होने पर सियासत गरमा गई है. BJP के सीनियर विधायक अजय विश्नोई ने अपनी सरकार पर सवाल खड़े किये हैं. अजय विश्नोई ने X पर लिखा- प्रदीप आपने सही मुद्दा उठाया है पर क्या करें पूरी सरकार ही दंडवत है. शराब ठेकेदारों के आगे. मऊगंज के BJP MLA प्रदीप पटेल कल ASP के चरणों में गिरकर बोले थे ''मुझे गुंडों से मरवा दीजिए''.


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!