MP Crime News: भोपाल में हाल ही में 1814 करोड़ रुपए की एमडी ड्रग्स मिलने के बाद सभी जांच एजेंसियां सतर्क हो गई हैं. इस मामले की गूंज अभी थमी भी नहीं थी कि इंदौर में क्राइम ब्रांच ने मादक पदार्थों की तस्करी पर बड़ी कार्रवाई की है. इंदौर में अलग-अलग जगहों पर की गई दो कार्रवाइयों में तीन तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहली कार्रवाई धार रोड स्थित जिला अस्पताल के पास हुई, जहां से एडवोकेट मुजाहिद और राहुल को गिरफ्तार किया गया. इनसे 15 लाख रुपए की कीमत की 30.66 ग्राम एमडी ड्रग्स बरामद की गई है. दूसरी कार्रवाई सदर बाजार इलाके में की गई, जिसमें राजा को 19 लाख रुपए कीमत की 37.99 ग्राम एमडी ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया गया है. 


ये भी पढ़ें- क्या दिवाली पर कर्मचारियों के खाते में आएगा बोनस? संगठन ने सरकार के आगे रखी मांग


इंदौर में घूम रहा था आरोपी
बताया जा रहा है कि राजा ये ड्रग्स लेकर इंदौर में घूम रहा था, लेकिन तलाशी के दौरान पुलिस ने उसे पकड़ लिया. दोनों कार्रवाइयां मुखबिर की सूचना पर की गई हैं, और पुलिस अब इन आरोपियों से पूछताछ कर रही है कि ड्रग्स की सप्लाई का नेटवर्क कहां तक फैला हुआ है.


इधर, कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने कहा कि भोपाल के इतवारा में ड्रग्स खुले आम बिक रहा है. रात दो बजे वेश बदलकर आएंगे तो ड्रग्स मिल जाएगी. जिस क्वलिटी की ड्रग्स चाहिए , उस क्वाल्टी की ड्रग्स मिलेगी. आरिफ मसूद ने पुलिस-प्रशासन पर सीधा इल्जाम लगाया. पुलिस प्रशासन से कई दफा शिकायत कर चुके हैं. पुलिस बड़े बड़े वादे करती है पर नशे के खिलाफ कार्रवाई नहीं करती. 


ये भी पढ़ें- शिवलिंग से चमका तेज प्रकाश... और हो गए टुकड़े, देखें वीडियो


भोपाल केस में अब तक 5 आरोपी गिरफ्तार
भोपाल ड्रग्स फैक्ट्री केस में बुधवार को भी एक गिरफ्तारी हुई. कटारा पुलिस ने गोडाउन मालिक विष्णु पाटीदार को गिरफ्तार किया गया. पाटीदार ने 5 हजार किराए पर दुकान किराये पर दे रखी थी. गो डाउन से पुलिस ने एमडी ड्रग्स बनाने का कच्चा माल जब्त किया है. अब तक मामले में पांच गिरफ्तारी हो चुकी है. पांच आरोपियों एक दुकान मालिक और दूसरा फैक्ट्री मालिक गिरफ्तार हो गया है. 


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!