Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के इंदौर से हैरान करे देने वाला मामला सामने आया है, जहां युवक ने मंदिर के पास पेशाब कर दी. युवक की इस हरकत के बाद इलाके में माहौल गरमा गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद हिंदू संगठन मौके पर पहुंचे और जमकर हंगामा किया. हिंदू संगठनों ने आरोपी के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) लगाने की मांग की. वहीं घटना के बाद बड़ी संख्या में पुलिब बल तैनात किया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूरा मामला फ्रूट मार्केट इलाके के बजरंग बली मंदिर के पास का है, जहां युवक ने पेशाब कर दी. घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने युवक को पकड़ने की कोशिश की. वहीं ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सूचना पर पहुंचे हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव कर घटना का विरोध किया. हिंदू संगठनों ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. 


आरोपी के खिलाफ दर्ज हुआ मामला
तूफान सिंह नामक व्यक्ति ने एफआईआर दर्ज कराई है. वीर सावरकर मार्केट के पीछे मोइनुद्दीन के बेटे ने धार्मिक स्थल के सामने पेशाब की. भारतीय न्याय संहिता की धारा 299 के तहत केस दर्ज किया है. आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं. पेशाब करने के सबूत मिले हैं. जांच चल रही है.


यह भी पढ़े- भोपाल ड्रग्स फैक्ट्री केस पर बड़ा खुलासा, विदेश से जुड़े संचालक के तार, नौकरानी ने उगले राज


मंदिर के पास नशा करते हैं युवक
हिंदू संगठनों और व्यापारियों ने आरोप लगाया कि मुस्लिम युवक ने नशा करने के बाद ही मंदिर के पास पेशाब की. उन्होंने आरोपी युवक पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की. साथ ही आरोप लगाया कि कई मुस्लिम युवक मंदिर के पास आकर नशा करते हैं.उन्हें मंदिर के पास नशा करने के लिए जब रोका जाता है तो लड़ाई और गाली गलौज करने लग जाते हैं.स्थानीय व्यापारी ने बताया की इससे पहले भी मंदिर में नशा करने वाले लोग पकड़े गए हैं. हर बार विवाद की स्थिति बनती है लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती है.


यह भी पढ़े- हरियाणा में भी चली मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ वाली चुनावी हवा, PM मोदी ने भी किया था जिक्र