259 Police Transfer in MP: मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव प्रदेश की कानून व्यवस्था चुस्त- दुरुस्त रखने में कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. आए दिन देखा जाता है कि सीएम विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करके जानकारियां हासिल करते हैं. हाल में ही प्रदेश में IAS-IPS का तबादला हुआ था, अब 259 पुलिस जवानों का ट्रांसफर हुआ है. इसमें सब इंस्पेक्टर कांस्टेबल शामिल हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हुए तबादले 
मध्य प्रदेश में पुलिस विभाग में लगातार तबादले हो रहे हैं. सीएम मोहन यादव कानून व्यवस्था पूरी तरह से सख्त करने में लगे हुए हैं. बता दें कि एक बार फिर प्रदेश में  259 पुलिस जवानों के तबादले हुए हैं. इसमें सब इंस्पेक्टर से लेकर कांस्टेबल तक शामिल हैं. आइए जानते हैं किसका कहां ट्रांसफर हुआ. 


इनके हुए तबादले
पुलिस मुख्यालय के मुताबिक सब इंस्पेक्टर शिवराज सिंह को थाना निशातपुरा से अब अशोकागार्डन भेजा गया है, इसके अलावा मिथलेश भरद्वाज को थाना कमलानगर भेजा गया है. साथ ही साथ बता दें कि संजय वर्मा को कमलानगर से थाना पिपलानी भेजा गया है. वहीं विवेक आर्य को पिपलानी से से थाना अपराध शाखा भेजा गया है. जबकि सूरज कुमार अतुलकर को रक्षित केंद्र भोपाल से कोतवाली भेजा गया है, वहीं जयकुमार सिंह को भोपाल से शाहजहांनाबाद भेजा गया है, विनोद पंथी को को रक्षित केंद्र भोपाल से पुलिस मुख्यालय भेजा गया है जबकि विनोद द्विदेदी का ट्रांसफर भी वहीं हुआ है. साथ ही साथ बता दें कि सुनील कुमार को कोलार थाने से थाना कोतवाली भेजा गया है. सब इंस्पेक्टर मुंशीलाल सेहरिया को जिविशा से कोतवाली ट्रांसफर किया गया है. सत्यप्रकाश विश्वकर्मा को थाना अजाक से कोहेफिजा भेजा गया है. इसके अलावा कई और पुलिस कर्मी इधर से उधर किए गए हैं.


हुए थे तबादले
हाल में ही मध्य प्रदेश के 7 जिलों के कलेक्टर बदल दिए गए थे. इनमें विदिशा, शहडोल, मंडला, राजगढ़, बालाघाट, डिंडौरी, अनूपपुर और नीमच जिले शामिल हैं. इन सभी जिलों में नए कलेक्टरों की नियुक्ति हुई थी.  7 जिलों के कलेक्टर समेत 26 IAS  अफसरों का तबादला हुआ था. इसके अलावा 7 जिलों के SP समेत कुल 21 IPS अधिकारियों का तबादला हुआ था.


ये भी पढ़ें: बेटियों के लिए MP सरकार की पहल को UNICEF ने सराहा, CM मोहन की जमकर तारीफ, जानें क्या है ये योजना