MP News: बीते दिन मध्य प्रदेश के इंदौर में गरबा के कार्यक्रम में मुस्लिम युवक के घुसने की खबर सामने आई थी, जिसके बाद जमकर बवाल हुआ था, एक बार फिर प्रदेश के गुना जिले से गरबा के कार्यक्रम में मुस्लिमों के घुसने की खबर सामने आई है. मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि शहर के कस्तूरी गार्डन में लायंस क्लब द्वारा आयोजित पंखिड़ा गरबा समारोह में कुछ मुस्लिम युवक गरबा खेल थे, इसकी जानकारी लगते ही हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने इसकी शिकायत की, शिकायत के बाद पुलिस ने इन युवकों को गिरफ्तार किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है मामला 
पूरा मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के कस्तूरी गार्डन का है. बता दें कि यहां पर लायंस क्लब द्वारा पंखिड़ा गरबा समारोह आयोजित किया गया है, गरबा के कार्यक्रम में काफी संख्या में लोग भाग ले रहे हैं, कार्यक्रम के दौरान ही हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने बताया कि यहां पर कुछ मुस्लिम युवक भी गरबा खेल रहे हैं,  हालांकि लायंस क्लब ने मना कर दिया कि ऐसा कोई नहीं है, इसके बाद हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने अंदर जाकर देखा तो कई मुस्लिम युवक गरबा खेलते हुए पाए गए, इसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई, मौके पर पहुंची पुलिस ने 5 युवकों को गिरफ्तार किया है. 


मुस्लिम युवकों के मिलने की खबर के बाद तनाव की स्थिति पैदा हो गई, कई लोगों ने इसे धार्मिक भेदभाव का मामला भी बताया है, पकड़े गए युवकों पर कानूनी कार्रवाई हो रही है. 


ये भी पढ़ें: गरबा देख कर लौट रही महिला के साथ मुस्लिम युवकों ने की छेड़खानी, अलीराजपुर में जामा मस्जिद के पास का मामला


पहले भी सामने आया है मामले
इससे पहले इंदौर में एक गरबा प्रोग्राम की आयोजन समिति में एक मुस्लिम शख्स के शामिल होने को लेकर बजरंग दल ने आपत्ति जताई थी. आपत्ति जताने के बाद पुलिस ने प्रोग्राम को रद्द कर दिया था. इसे लेकर के बजरंग दल ने भंवरकुआं पुलिस को ज्ञापन सौंपा था, सौंपे गए ज्ञापन में कहा था कि गणेश नगर में कथित तौर पर "लव जिहाद" को बढ़ावा देने और अश्लीलता फैलाने के मकसद से गरबा प्रोग्राम आयोजित किया जा रहा है.


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!