अरुण त्रिपाठी/उमरिया: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर बड़े-बड़े नेता अपनी पार्टी के जीत के दावे करने लगे हैं. इसी बीच भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने सीएम शिवराज को लेकर बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि, एमपी में शिवराज के नेतृत्व में दो तिहाई बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी. बता दें कि कैलाश विजयवर्गीय गुरुवार को उमरिया में अल्प प्रवास पर पंहुचे. इसी दौरान उन्होंने ये दावा किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैलाश विजयवर्गीय ने सीएम शिवराज को लेकर कही ये बात
मध्यप्रदेश में वर्तमान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में पांचवी बार भाजपा की सरकार बनेगी.पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने गुरुवार को उमरिया हवाई पट्टी में अल्पप्रवासस के दौरान यह दावा किया है. बता दें विजयराघवगढ़ में चल रहे धर्म संवाद एवं रामकथा में हिस्सा लेने पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय एमपी के मंत्री तुलसी सिलावट के साथ पंहुचे थे.


गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने एक निजी कार्यक्रम के दौरान कहा था कि, भाजपा को को कांग्रेस (Congress) नहीं बल्कि भाजपा ही हरा सकती है. बता दें कि कैलाश विजयवर्गीय ने अपने ही पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि 'मुझे यह कहने में कोई संकोच नहीं है कि आज की तारीख में मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को कांग्रेस नहीं हरा सकती. कांग्रेस में दम नहीं कि वह भाजपा को हरा सके. हां, यदि हमने संगठन की गलतियां ठीक नहीं कीं तो भाजपा ही भाजपा को हरा सकती है.'


यह भी पढ़ें:  MP Politics: कैलाश विजयवर्गीय ने बताया बीजेपी को कौन हरा सकता है! कांग्रेस को लेकर कही ये बात


कुछ दिनों पहले भाजपा के राष्ट्रीय महासिचव इंदौर में एक कार्यक्रम के दौरान मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा की थी. इस दौरान उन्होंने कहा था कि पिछली बार विधानसभा चुनाव में मालवा और निमाड़ के अधिकांश सीटों पर भाजपा को हार मिली थी. इस बार मालवा-निमाड़ को देखेंगे.  इसके अलावा उन्होंने सिंधिया को लेकर मीडिया से चर्चा के दौरान कहा था कि, 'सिंधिया जी का कोई उपकार नहीं है, कटोरा लेकर अपनी थाली भर लेने का उपक्रम किया है, केवल दल बदलकर अपनी रीति-नीति का ही निर्वाह ही किया है, इतिहास इस बात की गवाही देता है, वे कुल मिलाकर अपने स्वार्थ के लिए आए हैं'.