MP Politics: कैलाश विजयवर्गीय ने बताया बीजेपी को कौन हरा सकता है! कांग्रेस को लेकर कही ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1682109

MP Politics: कैलाश विजयवर्गीय ने बताया बीजेपी को कौन हरा सकता है! कांग्रेस को लेकर कही ये बात

 BJP leader Kailash Vijayvargiya Big Statement: भाजपा के राष्ट्रीय सचिव कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान सामने आया है. जिसमें उन्होंने कहा है कि कांग्रेस को बीजेपी नहीं बल्कि भाजपा ही हरा सकती है चुनाव. उन्होंने कहा कि गलतियों को जल्द ही ठीक कर लिया जाए.

फाइल फोटो

MP Assembly Elections 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव नजदीक है. ऐसे में प्रदेश के भीतर सियासी (Political) पारा हाई हो गया है. इस बीच भाजपा (BJP) के राष्ट्रीय महासचिव का अपनी पार्टी को लेकर बड़ा बयान सामने आया है. कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने एक निजी कार्यक्रम के दौरान कहा है कि भाजपा को को कांग्रेस (Congress) नहीं बल्कि भाजपा ही हरा सकती है. 

बता दें कि कैलाश विजयवर्गीय ने अपने ही पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि 'मुझे यह कहने में कोई संकोच नहीं है कि आज की तारीख में मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को कांग्रेस नहीं हरा सकती. कांग्रेस में दम नहीं कि वह भाजपा को हरा सके. हां, यदि हमने संगठन की गलतियां ठीक नहीं कीं तो भाजपा ही भाजपा को हरा सकती है.'

पिछली बार इन सीटों पर मिली थी हार
भाजपा के राष्ट्रीय महासिचव इंदौर में एक कार्यक्रम के दौरान मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा की. इस दौरान उन्होंने कहा कि पिछली बार विधानसभा चुनाव में मालवा और निमाड़ के अधिकांश सीटों पर भाजपा को हार मिली थी. इस बार मालवा-निमाड़ को देखेंगे. 

भाजपा के वरिष्ठ नेता छोड़ सकते हैं पार्टी
गौरतलब है कि कैलाश विजयवर्गीय का ऐसा बयान इस समय में आया है, जब भाजपा नेता सत्यनारायण सत्तन ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर नाराज दिख रहे हैं. उन्होंने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि- 'सिंधिया जी का कोई उपकार नहीं है, कटोरा लेकर अपनी थाली भर लेने का उपक्रम किया है, केवल दल बदलकर अपनी रीति-नीति का ही निर्वाह ही किया है, इतिहास इस बात की गवाही देता है, वे कुल मिलाकर अपने स्वार्थ के लिए आए हैं'. बता दें कि भाजपा के वरिष्ठ नेता सत्यनारायण सत्तन का एक आडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे भाजपान नेताओं से नाराज नजर आ रहे हैं. जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि वे भाजपा छोड़ सकते हैं. 

बीजेपी के ये नेता भी नाराज
वहीं पूर्व मंत्री दीपक जोशी इन दिनों संगठन को लेकर अंसतोष दिखाई दे रहे हैं. असंतोष की वजह  हाटपिपलिया सीट पर दीपक जोशी दावेदारी रहे हैं. लेकिन अब इस सीट पर भाजपा मनोज चौधरी को अपना उम्मीदवार बना सकती है. बताया जा रहा है कि वे पार्टी छोड़ने की तैयारी कर चुके हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि वे कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं. 

 ये भी पढ़ेंः Bajrang Dal: बजरंग दल पर दिग्विजय सिंह आक्रमक, पीएम मोदी को भेजा ये पत्र

Trending news