मनोज गोस्वामी/दतिया: पंचायत चुनाव की रंजिश के मामले थमते नजर नहीं आ रहे हैं. ऐसा ही एक सनसनी खेज मामला सामने आया है दतिया के ग्रम पंचायत नोनेर से, जहां एक युवक की गर्दन काट ली गई. युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई है. उसकी साथ इतनी बर्बरता की गई थी कि जिसने भी शव देखा वह कांप गया. फिलहाल सूचना पर पुलिस न मामले की जांच में लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धारदार हथियार से गर्दन काट दी
मामला जिगना थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि दतिया के ग्राम नोनेर में रविवार देर रात घर के बहार सो रहे एक युवक की गर्दन काट दी गई. घटना इतनी भयावह थी, जिसने भी शव को देखा वह घबरा गया. मनोज पुत्र घमंडी बाल्मीक उम्र 35 वर्ष रात्रि में लाइट जाने के कारण वह घर के बाहर खटिया पर सो गया. तभी गांव के कुछ दबंग युवकों ने चुनाव की रंजिश के चलते धारदार हथियार से उसकी गर्दन काट दी.


ये भी पढ़ें: रतलाम में 25 हजार करोड़ के निवेश के विरोध में उतरे आदिवासी, कलेक्टोरेट बना छावनी


सुहब परिजनों को मृत मिला युवक
सुबह जब घर के लोग बाहर निकले तो मनोज बाल्मीकि को मृत हालत में देख घबरा गये. मनोज बाल्मीकि का पंचायत चुनाव के दौरान विवाद हुआ था. कुछ लोगों ने हत्या करने की बात कही थी. पूर्व में भी मनोज बाल्मीकि एक हत्या के मामले में आरोपी था. फिलहाल पुलिस ने शव को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. हालांकि अभी तक आरोपियों के नाम नहीं बताए गए हैं.


पत्नी ने लगाए हत्या के आरोप, पुलिस जांच में जुटी
आरोपी अभी सभी फरार बताए जा रहे हैं. वहीं मृतक की पत्नी ने तीन चार लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने बताया कि युवक की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या हुई है. घटना रात्रि 2 बजे के आसपास की है. मामला चुनावी रंजिश का होने की आशंका जताई जा रही है, हालांकि जांच ले पहले इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है. अभी संदिग्ध आरोपी फरार हैं, उनकी गिरफ्तारी के बाद ही मामले में कुछ कहा जा सकेंगा.