MP News: रायसेन जिले के सिलवानी में महिला संगीता ने सुसराल से बाइक से लेकर आ रहे पति अरुण केवट पर चलती बाइक पर ही अचानक अपने पति की गर्दन पर चाकू से हमला कर दिया. सूचना मिलने पर परिजन घायल को सिविल हॉस्पिटल सिलवानी लेकर आए. प्राथमिक इलाज के बाद युवक को गंभीर अवस्था में जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया.  इस घटना के बाद हर कोई हैरान है. हर कोई जानना चाहता है कि नवविवाहिता ने इस तरह का कदम क्यों उठाया?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस के अनुसार नर्मदापुरम से विदा कराकर ला रहे पति पर चलती मोटर साइकिल पर ही पत्नी संगीता ने गर्दन पर अपने बेग से चाकू निकालकर जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें पति गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना मिलने पर सिलवानी पुलिस ने अरुण केवट की रिपोर्ट पर प्रकरण पंजीबद्ध कर पत्नी संगीता केवट को गिरफ्तार कर लिया है.


ये भी पढ़ें- इस जिले की बदल जाएगी दशा, इन्बेस्टर मीट में मिली बड़ी सौगातें, सांसद ने जताई खुशी


शादी से खुश नहीं थी महिला
संगीता केवट ने पुलिस को बताया कि वह अभी शादी नहीं करना चाहती थी. उसके परिवार वालों ने जबरदस्ती शादी करा दी थी. वह शादी से खुश नहीं थी. उसका विवाह दो माह पूर्व बाबई जिला नर्मदापुरम में हुआ था और वह अपनी शादी से नाखुश थी. आरोपी संगीता केवट फिलहाल पुलिस कस्टडी में है.


ये भी पढ़ें- इनोवा में आराम कर रहा था अजगर, बाहर आने का नहीं था मन!


शादी के बहू को लेने ससुराल गया था युवक
इधर, घायल युवक अरूण केवट की मां जानकी बाई ने कहा कि उसके बेटे की शादी जुलाई माह में भडली नवमी पर बागडा तहसील बाबई जिला नर्मदापुरम में हुई थी. वह बुधवार को अपनी पत्नी संगीता को ससुराल से लेने गया था. वापस आते समय उसकी पत्नी ने उस पर चाकू से हमला कर दिया.


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!