अनिल नागर/राजगढ़: मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले से एक बार फिर तीन तलाक का मामला सामने आया है. दहेज की मांग पूरी न होने पर हाशिम खा निवासी साहूखेड़ी ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया. दरअसल, पीड़िता का आरोप है कि उसे उसके पति ने घर से निकाल दिया और घर से निकाल देने की वजह है दहेज नहीं देना.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिला ने लगाया ये आरोप
पीड़िता का आरोप है कि, 5 साल पहले उसकी शादी हाशिम खा. निवासी साहू खेड़ी से हुई थी. शादी के बाद से दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था और आए दिन दहेज के लिए दबाव बनाया जाता था. दहेज नहीं दिया तो तीन बार तलाक तलाक बोलकर तलाक दे दिया. उसके पति ने दूसरी शादी कर ली. पीड़ित महिला ने कुरावर थाने में शिकायत भी दर्ज कराई है, लेकिन आरोपी पर पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई. वहीं अब पीड़िता महिला अब इंसाफ के लिए दर-दर भटक रही है.


इससे पहले मोबाइल पर तीन तलाक देने का मामला सामने आया था
राजगढ़ जिले से इससे पहले मोबाइल पर तीन तलाक देने का मामला सामने आया था. बता दें कि पति ने अपनी पत्नी से फोन लगाकर कहा तलाक, तलाक, तलाक, तलाक. तू अब मेरी पत्नी नहीं है. मैं दूसरी शादी करूंगा. मैंने तुझे छोड़ दिया. ये कहने के बाद महिला ने ससुरालवालों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसके बाद पुलिस ने पति, सास, देवर, देवरानी व पति के मामा के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया था. 


यह भी पढ़ें: नेता की शर्मनाक करतूत! नशे में युवक के ऊपर की पेशाब, सीएम शिवराज ने कहा-अपराधी पर NSA लगाया जाए


ये था पूरा मामला
महिला ने पुलिस को बताया था कि, मेरे पिता लाला रसीद ने इंदौर निवासी जावेद खान पिता अय्यूब खान निवासी फिरदोस नगर इंदौर से 5 साल पहले मुस्लिम रीति रिवाज से शादी की थी. मेरे पति जावेद, सास जुवेदा, देवर वसीम व देवरानी आसमा शादी के बाद से मुझे दहेज लाने के लिए प्रताड़ित करने लगे. इससे परेशान होकर वो अपने मायके चली गई थी.