नेता की शर्मनाक करतूत! नशे में युवक के ऊपर की पेशाब, सीएम शिवराज ने कहा-अपराधी पर NSA लगाया जाए
Advertisement

नेता की शर्मनाक करतूत! नशे में युवक के ऊपर की पेशाब, सीएम शिवराज ने कहा-अपराधी पर NSA लगाया जाए

Sidhi News: मध्यप्रदेश के सीधी जिले से एक बेहद ही शर्मनाक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक नेता को एक आदिवासी युवक पर पेशाब करते हुए दिखाया गया है.

 

नेता की शर्मनाक करतूत! नशे में युवक के ऊपर की पेशाब, सीएम शिवराज ने कहा-अपराधी पर NSA लगाया जाए

प्रमोद शर्मा/सीधी: मध्यप्रदेश के सीधी जिला के विधायक केदारनाथ शुक्ला के पूर्व विधायक प्रतिनिधि के रुप में जाने वाले प्रवेश शुक्ला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नेता को एक आदिवासी युवक पर पेशाब करते देखा जा सकता है. वहीं इस वीडियो पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने संज्ञान लिया है. उन्‍होंने ट्वीट करते हुए कहा कि, मेरे संज्ञान में सीधी जिले का एक वायरल वीडियो आया है. मैंने प्रशासन को निर्देश दिए हैं कि अपराधी को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई कर एनएसए भी लगाया जाए.

वायरल वीडियो पर बवाल
इस वीडियो पर पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने ट्वीट कर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि, कांग्रेस मध्यप्रदेश में आखिरकार यह कैसा दलित सम्मान. वहीं आदिवासी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रामू टेकाम ने सख्त कार्रवाई की मांग की है. मध्य प्रदेश आदिवासी कांग्रेस के अध्यक्ष रामू टेकाम ने इस पूरे घटनाक्रम की निंदा करते हुए कहा कि, इस वीडियो को देख लग रहा है कि देश में मानवता कहीं बची नहीं है. बीजेपी विधायक केदारनाथ शुक्ला के प्रतिनिधि प्रवीण शुक्ला ने जिस तरह आदिवासी युवक के ऊपर पेशाब किया, इससे बुरा कुछ नहीं हो सकता है.

विधायक केदारनाथ शुक्ला ने किया ट्वीट
मिली जानकारी के अनुसार ग्राम कुबरी के रहने वाले प्रवेश शुक्ला पूर्व विधायक प्रतिनिधि थे. वर्तमान में वे सक्रिय भाजपा के कार्यकर्ता हैं. मामले पर विधायक केदारनाथ शुक्ला ने भी अपने टि्वटर हैंडल पर ट्वीट किया है. विधायक ने लिखा कि, जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उस व्यक्ति से मेरा कोई लेना देना नहीं है और ना ही वह मेरा विधायक प्रतिनिधि है.

यह भी पढ़ें: MP News: संविदा कर्मचारियों के लिए शिवराज सरकार की बड़ी घोषणाएं, पेंशन,ग्रेच्युटी समेत मिलेंगे ये फायदे

सीएम शिवराज ने लिया संज्ञान 
सीएम शिवराज ने इस वायरल वीडियो पर संज्ञान लिया है. उन्होंने कहा है कि, मेरे संज्ञान में सीधी जिले का एक वायरल वीडियो आया है. मैंने प्रशासन को निर्देश दिए हैं कि अपराधी को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई कर एनएसए भी लगाया जाए.

 

आरोपी के घर पुलिस की दबिश
आरोपी प्रवेश शुक्ला के घर करीब आधा सैकड़ा की संख्या में पुलिस बल मौजूद हैं. अमानवीय वीडियो वायरल को लेकर रीवा डीआईजी मिथिलेश कुमार शुक्ला में जानकारी देते हुए बताया कि, आरोपी युवक के खिलाफ एसटी.एससी. सहित कई अन्य धाराओं के साथ मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है. साथी आरोपी युवक की तलाश पुलिस करने में जुटी हुई है. इसके साथ ही आरोपी युवक के खिलाफ NSA की कार्यवाही की जाएगी.

 

 

Trending news