भोपाल/आकाश द्विवेदी: कांग्रेस में टिकट को लेकर नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने बताया कि उन्होंने नया क्राइटेरिया सेट कर लिया है. इस साल के अंत तक प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी की ओर से सिर्फ पावरफुल प्रत्याशियों को ही टिकट दिया जाएगा. इसके अलावा उन्होंने पार्टी में बंटवारे को लेकर बात की. साथ ही राज्य में सत्ताधीश BJP पार्टी पर निशाना भी साधा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

BJP गुंडागर्दी कर , लाठी और गोली चलाकर बूथ कैपचरिंग करती है
नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने कहा कि बीजेपी गुंडागर्दी कर , लाठी और गोली चलाकर बूथ कैपचरिंग करती है. बीजेपी की गुंडागर्दी से मुकाबला करने के लिए मजबूत कार्यकर्ता चाहिए. ऐसे में इस बार ऐसे नेताओं को टिकट देंगे, जो बीजेपी की गुंडागर्दी का मुकाबला कर सकेंगे. प्रत्याशी अनुभवी, गुणवान, नेतृत्व करने वाला और चुनाव लड़ने की क्षमता रखता हो. यह ग्राम पंचायत का चुनाव नहीं बीजेपी से मुकाबले का चुनाव है, जिसका मुकाबला कमजोर आदमी नहीं कर सकता है. 


लाडली बहना योजना को लेकर कसा तंज
नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने स लाडली बहना योजना की किस्त बढ़ाने वाले एलान को लेकर प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा- मुख्यमंत्री की बात पर कौन करेगा विश्वास. सरकार ने 35 हजार घोषणा की 1 हजार भी पूरी नहीं हुई. अस्त्य बोलने में यदि इनाम मिले तो विश्व में मुख्यमंत्री को गोल्ड मेडल मिल जाएगा. 


कर्मचारियों के वेतन पर उठाया सवाल
डॉ. गोविंद सिंह ने प्रदेश सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि विभाग के कर्मचारियों को वेतन नहीं मिला. प्रदेश का खजाना खाली है. उन्होंने सरकार से सवाल करते हुए कहा कि कहां से लाओगे हर महीने 50 हजार करोड़ देने के लिए? कांग्रेस ने वही घोषणाएं की हैं, जो पूरी हो सके. 


ये भी पढ़ें- MP News: आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के लिए बड़ी खुशखबरी, बढ़ाई गई सैलरी, रिटायरमेंट में मिलेंगे लाखों रुपए


RSS पर साधा निशाना 
नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने RSS पर निशाना साधते हुए उसकी तुलना रावण से की. उन्होंने संघ को षड्यंत्रकारी संगठन करार दिया. साथ ही कहा कि रावण के 100 पुत्र थे और RSS के डेढ़ सौ पुत्र है. संघ धर्मिक उन्माद फैलाने का काम करता है. RSS का फुल फॉर्म रियूमर स्प्रेडिंग सोसायटी है. इसके अलावा नेता प्रतिपक्ष ने BJP पर जबलपुर में होने वाली प्रियंका गांधी की सभा को असफल करने की साजिश रचने का आरोप लगाया है.