मनोज गोस्वामी/दतियाः मध्य प्रदेश के दतिया जिले से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां भांडेर विधानसभा क्षेत्र के कस्बा पंडोखर (pandokhar) में हनुमान मंदिर (hanuman mandir) पंडोखर धाम के महंत गुरु शरण शर्मा को जान से मारने की धमकी देने का वीडियो वायरल (video viral) हुआ है. वीडियो वायरल होने के साथ ही  महंत गुरु शरण शर्मा (gurusharan sharma) को मिली. जिसके बाद तुरंत पंडोखर सरकार के शिष्य ने वायरल वीडियो पर आपत्ति दर्ज करते हुए थाना पंडोखर में एफ आई आर (FIR) दर्ज करा दी है. एफआईआर और वीडियो में साफ तौर पर पंडोखर धाम (pandokhar dham) के महंत गुरुशरण महाराज को जान से मारने की धमकी दी गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानिए मामला
आपको बता दें कि पुलिस के पास यह शिकायत पंडोखर धाम के शिष्य सोनू शर्मा ने जाकर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने आरोपी महेश श्रीवास निवासी पंडोखर के खिलाफ जान से मारने की धमकी के मामले में आपराधिक मामला दर्ज कर कार्रवाई प्रारंभ कर दी है. बताया गया है महेश श्रीवास कृषि विभाग का रिटायर कर्मचारी है. मामला पंडोखर सरकार के महंत गुरुशरण महाराज का है. इसलिए मामला हाई प्रोफाइल माना जा रहा है. गुरुशरण महाराज क्षेत्रीय राजनीति में दखलअंदाजी करते हैं, जिस कारण आए रोज उनके खिलाफ या वह थानों में रिपोर्ट दर्ज कराते रहते हैं.


जानिए कौन हैं महंत गुरु शरण शर्मा
बताते चलें कि हनुमान मंदिर पंडोखर धाम के महंत गुरु शरण शर्मा लंबे समय से पर्चा बनाकर भूत भविष्य बताने का कार्य करते हैं. इनकी ख्याति विदेशों तक है. इनका दरबार पंडोखर में चलता रहता है. पूरे देश में जगह-जगह दरबार लगा चुके हैं महंत तो गुरु शरण शर्मा ने वायरल वीडियो में दिख रहे आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.


जानिए क्या कहा है वीडियो में
दरअसल सोमवार शाम को सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में एक शख्स किसी से बात करते हुए पंडोखर महाराज का नाम लेकर उन्हें जान से मारने की धमकी देते नजर आ रहा है. वीडियो में वह कह रहा है कि  एक कट्टा और एक कारतूस महाराज के नाम का रखा है, मूड खराब हुआ तो उनकी कनपटी पर तान दूंगा.


ये भी पढ़ेंः Rain Alert:एमपी छत्तीसगढ़ में मौसम विभाग की चेतावनी, इन जिलों में बारिश का अलर्ट