प्रिया पांडे/भोपाल:पूर्व सीएम और पीसीसी चीफ कमलनाथ ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि मैंने खुद मंत्री भूपेंद्र सिंह की मदद की है. भूपेंद्र सिंह का बंगला उनके हाथ से न निकल जाए, इसलिए उन्होंने मुझसे रिक्वेस्ट की थी. भूपेंद्र सिंह की मदद के लिए मैंने उनका बंगला अपने बेटे नकुल नाथ के नाम किया था. कांग्रेस नेता ने यह भी कहा कि लोग मुझ पर दबाव बना रहे थे, लेकिन फिर भी मैंने उनकी मदद की, उन्होंने मुझसे गुजारिश की कि मेरा बेटा यहां पढ़ रहा है, मुझे यहीं रहना है. यह सब एक समय सीमा में होता है इसलिए मैंने उनकी मदद की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीएम से मिले दिग्गज नेता
पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, पीसीसी चीफ कमलनाथ और नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने आज मुख्यमंत्री शिवराज से मुलाकात की है.पूर्व CM दिग्विजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ़्रेन्स की और बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. दिग्विजय सिंह ने कहा कि मैंने कमलनाथ जी और गोविंद सिंह ने मुख्यमंत्री से मुलाक़ात की है. मैंने अपने 50 साल के राजनीतिक जीवन में ऐसा कभी नहीं देखा जोकी दतिया, सुर्खी और खुरई में देखने को मिला है.
 
हम मामलों की जांच कराना चाहते हैं: दिग्विजय सिंह
दिग्विजय सिंह ने कहा कि हर ज़िले में दो वकील कांग्रेस पार्टी के तैनात किए जा रहे हैं. हमने मुख्यमंत्री से सभी मामलों को लेकर जांच की मांग की है.हम जांच कराना चाहते हैं.हम उनका समर्थन नहीं करेंगे जिन्होंने वास्तव में अपराध किया है,लेकिन झूठे मामलों की जांच होनी चाहिए. हमने मांग की है कि विधानसभा अध्यक्ष की अध्यक्षता में एक समिति गठित की जाए,जिसमें वे सभी लोग जा सकें, जो जांच कराना चाहते हैं.


मुख्यमंत्री ने दिया हमें आश्वासन 
दिग्विजय सिंह ने कहा कि ऐसे लोगों का केस मुफ्त में लड़ने का काम कांग्रेस पार्टी खुद करेगी.30 अप्रैल तक इन सभी मामलों को लेकर रिपोर्ट सामने आएगी.मुख्यमंत्री ने हमें आश्वासन दिया है कि वह जांच जरूर कराएंगे.


कांग्रेस चलाएगी जेल भरो आंदोलन 
बता दें कि दिग्विजय सिंह ने सरकार और उनके मंत्रियों को चेतावनी दी है कि अगर मामलों की जांच नहीं हुई तो कांग्रेस सड़कों पर उतरेगी. कांग्रेस अपने कार्यकर्ताओं के लिए जेल भरो आंदोलन भी चलाएगी.