Astro Tips: किन्नरों से मांग लें ये एक चीज, जीवन भर भरी रहेगी तिजोरी

Kinnar Vastu Tips: ज्‍योतिष के अनुसार किन्नरों का आशीर्वाद हमारे जीवन में बहुत महत्व रखता है. कहते है कि किन्नर अगर किसी को खुश होकर आशीर्वाद दे देते हैं तो उसके जीवन में कभी भी पैसों की कमी नहीं होती है. ऐसे में आज हम आपको उस एक चीज के बारे में बताने जा रहे हैं जो किन्नर से लेनी चाहिए.

रंजना कहार Wed, 26 Jul 2023-10:33 am,
1/7

Astro Tips for Kinnars: कहते है कि किन्नरों का आशीर्वाद लेने से जीवन की सारी समस्याएं खत्म हो जाती है. यदि किन्नर दिल खोलकर आशीर्वाद दे तो समझ जाइए आपकी किस्मत चमकने वाली है.

 

2/7

किन्नरों से जुड़े कई उपायों के बारे में बताया गया है. इन उपायों को करने से व्यक्ति की किस्मत बदल सकती है. आइए जानते हैं उन उपायों के बारे में.

 

3/7

किन्नरों से मांगे ये एक चीज

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आप किन्नर से एक रुपये का सिक्का आशीर्वाद में मांग सकते हैं. किन्नर से मिला ये एक सिक्का जीवन भर धन आने का संकेत देता है. ये सिक्का आप अपने पर्स में रख दें.

 

4/7

बुधवार के दिन करें ये काम

बुधवार के किन्नरों से आशीर्वाद लेना बेहद लाभकारी होता है. अगर आपके घर में बच्चे हैं तो बुधवार के दिन बच्चे को किन्नर की गोदी में दें और बच्चे को आशीर्वाद दिलवाएं. मान्यता है कि किन्नरों से मिला आशीर्वाद बच्चे के किस्मत को चमका देता है. 

 

5/7

हिंदू धर्म में किन्नरों को दान देने की परंपरा सदियों से चलती आ रही है.अगर परिश्रम के बाद भी आपको किसी कार्य में  सफलता नहीं मिल रही है तो किन्नर को हरे रंग के कपड़े और ऋंगार का सामान दें. इससे आपका काम बनने लगेगा.

 

6/7

किन्नरों को दान ना करें ये चीजें

पुराने कपड़े: किन्‍नरों को कभी भी पुराने कपड़े दान नहीं करना चाहिए. किन्‍नरों को हमेशा नए कपड़े देना चाहिए. पुराने कपड़े देने से किन्नर का आशीर्वाद नहीं मिलता है.

 

7/7

झाड़ू: किन्‍नरों को कभी भी झाड़ू नहीं देना चाहिए. किन्नरों को झाडू देने से घर की सुख-शांति भंग हो जाती है. यदि कि किन्‍नरों को झाड़ू की जरूरत है तो आप उसे पैसे देकर दिलवा दें. लेकिन कभी भी अपने हाथों से न दें. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link