Chunavi Chatbox: जीतू पटवारी ने वीडियो जारी कर दिया `जीत का मंत्र`, तो ऐसे आए यूजर्स के कमेंट

MP Election 2023: एमपी में चुनाव नजदीक हैं. सभी पार्टियां अपने कार्यकर्ताओं को मैदान में पूरे जोश के साथ एक्टिव रहने के लिए टिप्स दे रही हैं. इस बीच कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने पार्टी के कार्यकर्ताओं के एक वीडियो के जरिए जीत का मंत्र दिया है. उनकी पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने अलग-अलग तरह के रिएक्शन दिए हैं. Chunavi chatbox में पढ़ें यूजर्स ने क्या कहा-

रुचि तिवारी Sun, 08 Oct 2023-3:27 pm,
1/7

इंदौर की राऊ विधानसभा सीट से विधायक और पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक वीडियो शेयर किया है. साथ में कैप्शन लिखकर कार्यकर्तोओं को संदेश दिया. 

 

2/7

जीतू पटवारी ने लिखा- कांग्रेस के मेरे, जांबाज कार्यकर्ताओं, आने वाला समय परीक्षा की एक और कठिन घड़ी लेकर आ रहा है. हमें मिलकर इस लड़ाई को जीतना है. प्रेम/भाईचारे के लिए, एकजुट होकर नफरत को फिर हराना है. बड़ी व ऐतिहासिक जीत के लिए, सत्ता को फिर से हासिल करने के लिए, अपने प्रदेश के वास्तविक विकास के लिए, हम लड़ेंगे, हम जीतेंगे.

 

3/7

इस पर एक यूजर ने लिखा-  ये अच्छा उदाहरण है.  मिल के लड़ेंगे तो ,कोई हरा नहीं सकता.  जनता का हित सब से पहले. निजी हित की तिलांजलि देना होगा. चाहे कोई बड़ा या छोटा , पार्टी ऊपर.

 

4/7

एक और यूजर ने लिखा- जय कांग्रेस, विजय कांग्रेस.

 

5/7

एक कमेंट आया- छत्तीसगढ़-राजस्थान में हो रहा महिलाओं पर अत्याचार.

 

6/7

तो एक और कमेंट आया- बाय.

 

7/7

अन्य यूजर ने लिखा- कांग्रेस की झूठी गारंटी के चक्कर में जनता नहीं आने वाली है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link