Antonela Roccuzzo: Hot Look से `आग` लगाती हैं मेसी की पत्नी, फिटनेस देख आप भी हो जांएगे मदहोश!

Lionel Messi Wife Antonela Roccuzzo: लियोनेल मेसी की कप्तानी में अर्जेंटीना ने अपना तीसरा विश्व कप जीता.इस जीत के बाद मेसी की पत्नी की खूब चर्चा हो रही है. बता दें कि मेसी की पत्नी एक मॉडल हैं और हाल ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पूरी दुनिया उनके हॉट एंड सेक्सी लुक की दीवानी हो रही है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 20 Dec 2022-10:07 pm,
1/6

बता दें कि मेसी और एंटोनेला बचपन के दोस्त हैं. एंटोनेला, मेसी के एक दोस्त की कजन थीं. इसलिए बचपन में दोनों का एक दूसरे के घर आना-जाना लगा रहता था. एंटोनेला डेंटिस्ट बनना चाहती थीं, लेकिन मेसी के साथ समय बिताने के लिए एंटोनेला ने पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी थी.

2/6

मेसी और एंटोनेला की शादी 2017 में हुई थी. आपको बता दें कि इस पार्टी में कई इंटरनेशनल सुपरस्टार्स शामिल हुए थे. इस कपल तीन बच्चे सिरो, थियागो और माटेओ हैं.

3/6

फैशन डिजाइनर रिकी सरकनी के साथ, एंटोनेला ने 2016 में एक डील साइन की थी. साथ ही उन्होंने अपनी दोस्त सोफिया बलबी के साथ एक बुटीक भी शुरू किया.

4/6

मेसी की कप्तानी में अर्जेंटीना की जीत में एंटोनेला की बहुत बड़ी भूमिका है क्योंकि उन्होंने हमेशा अपने पति का साथ दिया. जिसकी वजह से मेसी ने यह मुकाम हासिल किया है.

5/6

एंटोनेला रोक्कुजो रविवार को कतर में अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच फीफा विश्व कप फाइनल मैच में पहुंची थीं. जिसके बाद उन्होंने अर्जेंटीना की जीत के बाद पूरी फुटबॉल टीम के साथ जीत का जश्न मनाया.

6/6

एंटोनेला एक इंस्टाग्राम मॉडल हैं. इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनकी काफी लोकप्रियता है. बता दें कि इंस्टाग्राम पर उनके 22 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. गौरतलब है कि लियोनेल मेसी की पत्नी बेहद हॉट हैं और इंस्टाग्राम पर वह अपनी तस्वीरों से लोगों को अपना दीवाना बनाती रहती हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link