लड़कियां जब होती हैं अकेली, Google पर करती हैं ये 5 चीजें सर्च

गूगल एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जिसका इस्तेमाल आज हर कोई करता है. दिमाग में चल रहे अगर कोई सवाल का जवाब हमें नहीं मिलता तो है तो हम फटाक से गूगल पर सर्च कर लेते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं गूगल एक रिपोर्ट जारी करता है जिसमें ये पता चलता है कि किसने क्या सबसे ज्यादा सर्च किया है. ऐसे में आपको जानकर हैरानी होगी कि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लड़कियां गूगल पर सबसे ज्यादा ये चीजें सर्च करती हैं. ऐसे में आपको बताते हैं सर्च होने वाली सबसे इंटरस्टिंग बाते.

Tue, 19 Jul 2022-3:22 pm,
1/5

लड़कियां अपने करियर को लेकर सबसे ज्यादा एंबिशियस होती हैं. ऐसे में  वो अपने करियर गोल को लेकर सर्च करती है, कौन सा सब्जेक्ट उनके लिए सही रहेगा.वो आगे खुद को कहां देखना चाहती हैं.

 

2/5

इसके साथ लड़कियां ये भी सर्च करती हैं कि सस्ते में और अच्छा कपड़ा उन्हें ऑनलाइन मिल जाए, वो ये भी सर्च करती हैं कि उन्हें सही साइज का ब्रा मिल जाए,क्योंकि आज कल सही साइज का लड़कियों को ब्रा नहीं मिलता. 

 

3/5

इसके साथ लड़कियां ये भी सर्च करती हैं कि सस्ते में और अच्छा कपड़ा उन्हें ऑनलाइन मिल जाए, वो ये भी देखती हैं कि उन्हें सही साइज का ब्रा मिल जाए, क्योंकि आज कल सही साइज का ब्रा लड़कियों को नहीं मिलता 

 

4/5

लड़कियां जब भी अपनी कोई पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं तो सबसे पहले ये सर्च करती हैं कि वो अपनी फ़ोटो के साथ कौन सा कैप्शन लिखें.

 

5/5

जब लड़कियों को कोई ड्रेस समझ नहीं आता कि कैसे अपने किसी ड्रेस को पैरअप करें ? तो इंटरनेट पर सर्च करती हैं

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link