इस पॉपुलर SUV पर मिल रही बंपर छूट, स्टॉक खाली होने तक ऑफर, लॉन्च होने वाला है नया मॉडल

Best Discount Offer: आम तौर पर जब किसी नए या फेसलिफ्ट मॉडल की लॉन्चिंग नजदीक आती है तो ऑटो ब्रांडों की डीलरशिप मौजूदा मॉडलों पर ज्यादा डिस्काउंट और अच्छा ऑफर देना शुरू कर देती हैं, क्योंकि कंपनियां जल्द से जल्द पुराने मॉडल का स्टॉक खाली करना चाहती हैं.

महेंद्र भार्गव Fri, 23 Jun 2023-5:58 pm,
1/7

किआ सेल्टोस मिड साइज एसयूवी सेगमेंट में पॉपुलर मॉडलों में से एक है. सेल्टोस किआ की ओर से भारत में 2019 मे लॉन्च की जाने वाली पहली एसयूवी थी. तब से यह कई प्रतिद्वंद्वी मॉडलों की लंबी सूची के बावजूद अच्छी बिक्री हासिल कर रही है. हालांकि, अब कंपनी सेल्टोस के फेसलिफ्ट मॉडल को लॉन्च करने जा रही है.

2/7

कंपनियां फिलहाल स्टॉक खाली होने तक सेल्टोस के मौजूदा मॉडल पर काफी अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है. यह एसयूवी अपने सेगमेंट में हुंडई क्रेटा, मारुति ग्रैंड विटारा और टाटा हैरियर जैसी कई एसयूवी को टक्कर देती है. 

3/7

सेल्टोस भारत में काफी लोकप्रिय मॉडल है, जो कंपनी को इसके नए मॉडल से भी काफी उम्मीद है. किआ मोटर्स जल्द ही नए मॉडल को लॉन्च कर सकती है. माना जा रहा है कि इसे जुलाई में लॉन्च किया जा सकता है.  मौजूदा किआ सेल्टोस मॉडल पर ज्यादा  डीलरशिप अच्छा  ऑफर दे रहे हैं. दिल्ली में पिछले एक सप्ताह कई डीलर ₹75,000 तक का डिस्काउंट दे रहे हैं. हालांकि, यह डिस्काउंट डीलर और शहर के हिसाब से कम ज्यादा भी हो सकता है.

4/7

मौजूदा किआ सेल्टोस की कीमत लगभग ₹10.90 लाख से शुरू होती है और सेल्टोस एक्स-लाइन डीजल वेरिएंट की कीमत ₹19.70 लाख तक जाती है. यह सभी कीमत एक्स-शोरूम हैं. फेसलिफ्ट मॉडल की कीमत थोड़ी ज्यादा होने की उम्मीद है, लेकिन आने वाला मॉडल में ज्यादा फीचर्स भी मिलेंगे. 

5/7

किआ सेल्टोस के फेसलिफ्ट मॉडल को 4 जुलाई को भारत में लॉन्च किया जाएगा. इसमें एक नया फ्रंट ग्रिल, नए सिरे से डिजाइन किए गए एलईडी डीआरएल और एक नया टेललाइट डिजाइन होगा. एसयूवी में एक नए एलॉय व्हीकल का सेट भी मिलेगा. 

6/7

नई सेल्टोस के अंदर 10.25 इंच की इंफोटेनमेंट स्क्रीन को अपडेट किया जा सकता है. नई सेल्टोस में ADAS जैसे सेफ्टी फीचर्स मिल सकते हैं, इसमें ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग, एडेप्टिव क्रूज कंट्रोल, ऑटोमेटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग (AEB) और लेन-कीप असिस्ट जैसे कई सेफ्टी फीचर्स मिलने की उम्मीद है.

7/7

नई सेल्टोस में स्पेसिफिकेशन काफी हत तक पहले की तरह समान रहने की उम्मीद है. मौजूदा सेल्टोस मैनुअल और आईएमटी गियरबॉक्स ऑप्शन के साथ 1.5-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन के साथ आती है. यह पेट्रोल और डीजल दोनों वर्जन में उपलब्ध है. वर्तमान 1.4 इंजन की जगह एक नया 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल भी होगा, जो कि साल की शुरुआत में किआ कैरेंस के साथ लॉन्च किया गया था.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link