Lok Sabha Elections 2024: दमोह में हर मतदान केंद्र के नाम पर जलाए दीपक, मैदान में हैं लोधी समाज के दो दोस्त

Lok Sabha Elections 2024: देश भर में लोकसभा चुनाव में वोट करने के लिए वोटरों को तरह- तरह से जागरूक किया जा रहा है. कहीं पर रैलियां निकाली जा रही हैं तो कहीं पर सांस्कृतिक आयोजन हो रहा है. इसी बीच मध्य प्रदेश के दमोह में प्रशासन और सामाजिक लोगों ने अनोखे तरीके से लोगों के मतदान करने की अपील की. जो इस समय चर्चाओं में बना हुआ है. बता दें कि इस सीट से बीजेपी ने राहुल सिंह लोधी को मैदान में उतारा है जबकि कांग्रेस ने तरवर सिंह लोधी पर दांव लगाया है. ये दोनों किसी समय दोस्त हुआ करते थे.

अभिनव त्रिपाठी Thu, 25 Apr 2024-1:38 pm,
1/7

लोकसभा चुनाव के लिए देश मे दूसरे चरण के मतदान के लिए अब कुछ ही घंटे बाकि हैं. इसी बीच दमोह जिले में मतदान से जुड़ी कुछ रोचक तस्वीरें सामने आई हैं. 

2/7

दमोह जिले में जिला प्रशासन और समाजसेवी संस्थाओं ने एक मतदान केंद्र के नाम एक दीपक जलाकर लोगों को मतदान करने के लिए अपील की. 

3/7

मतदाताओं को जागरुक करने के लिए शहर के बेलाताल पर लोगों ने जिले के 1168 मतदान केंद्रों के नाम इतने ही दीपक जलाकर जिले के हर एक मतदाता से वोट करने की अपील की. 

4/7

दमोह के लोगों की ये अपील इस समय चर्चाओं की सुर्खियों में बनी हुई है. बता दें कि दीपकों की रोशनी से जगमगाते बेलाताल के घाट देखते ही बन रहे थे. 

5/7

इसे लेकर जिला निर्वाचन अधिकारी और कलेक्टर सुधीर कोचर ने कहा कि ये हर एक दीपक आशा का दीप है और देश के विकास के लिए अच्छे प्रतिनिधि को चुनने के लिए मतदान जरुर करना चाहिए. 

6/7

साथ ही साथ उन्होंने कहा कि इस बार उम्मीद है कि मतदान प्रतिशत और ज्यादा बढ़ेगा. साथ ही साथ लोग मतदान डालने जाएंगे. 

7/7

दमोह में कल यानि की 26 अप्रैल को दूसरे चरण में वोट डाले जाएंगे. वोटिंग को लेकर लोगों में काफी ज्यादा उत्साह है. निर्वाचन आयोग अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटा है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link