Netaji ka Chatbox: कमलनाथ ने दिग्विजय सिंह को दी बधाई, तो यूजर्स ने याद दिलाई BJP वाली डील!

Netaji ka Chatbox: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह का 28 फरवरी को जन्मदिन था. देशभर से उन्हें इस मौके पर काफी बधाई मिली. इसी कड़ी में उन्हें कांग्रेस नेता कमलनाथ ने X पर भी जन्मदिन की बधाई दी. जिस पर लोगों के मजेदार रिएक्शन आए.

शिखर नेगी Thu, 29 Feb 2024-2:34 pm,
1/8

2/8

कमलनाथ ने दिग्विजय सिंह को बधाई देत हुए लिखा कि राजनीति में मेरे अनन्य साथी, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. इस पर कई लोगों के रिएक्शन आए हैं.

3/8

एक यूजर ने कमलनाथ को कमेंट करते हुए पूछा  कि सर, भाजपा ने आपको ले लिया होता तो भी आप दिग्विजय सिंह जी को X पर हैप्पी birthday wish करते? 

4/8

वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि  आपके हाल के क्रियाकलापों से घोर निराशा हुई और आश्चर्य भी हुआ. क्या यह पुत्र मोह है या स्वयं अपने मूल्यों पर अविश्वास...

 

5/8

वहीं एक यूजर ने लिखा कि लगता है कम से कम दिग्विजय जी तो कभी ‌बीजेपी में नहीं जाएंगे. उनका स्टेंडर्ड ही अलग है.

6/8

एक यूजर ने दोनों ही नेताओं पर नाराजगी दिखाते हुए लिखा कि सच बात तो यह है कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस का  सत्यानाश इन दोनो नेताओं ने ही किया है. ये दोनों ही भाजपा में शामिल हो जाऐं तो कांग्रेस पार्टी की स्थिति अपने आप ठीक हो जाएगी.

7/8

एक यूजर ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि दिग्विजय ने भाजपा के सीएम से मिलकर उनको बधाई नहीं दी, लेकिन कांग्रेस पार्टी का सीएम चेहरा चुनाव हारने के बाद अपनी विरोधी पार्टी के सीएम से तुरंत ऐसे मिलने जाते है, जैसे कमलनाथ ने ही सीएम बनाया है. 

8/8

वहीं हाल के राजनीतिक घटनाक्रम पर कमलनाथ पर निशाना साधते हुए एक यूजर ने लिखा कि वह तो ठीक है कमलनाथ जी लेकिन एक बात तो बताओ बीजेपी से डील कैंसिल क्यों हो गई? आप ज्यादा मांग रहे थे या वह काम दे रहे थे? 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link